घर में घुसकर कर रहे थे चोर चोरी, परिवार के सदस्यो ने पकडा चोरो को

Bhopal Samachar
कोलारस। कोलारस के सेसई गांव में बीती रात्रि घर में घुसकर चोरी कर रहे दो चारों को परिवार के सदस्यों ने घेरकर पकड़ लिया। जबकि एक चोर किसी तरह भागने में सफल हो गया। पकड़े गए चोरों से परिवार के  लोगों ने सोने-चांदी के जेवर और नगदी बरामद कर पुलिस को सूचना देकर बुला लिया और दोनों चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों चोरों के खिलाफ भादवि की धारा 454, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार राजेंद्र पुत्र हाकिम सिंह गौड़ का मकान सेसई गांव में स्थित है। उनके पास ही उनके भाई का मकान भी स्थित है। बीती रात्रि जब परिवार के सदस्य सो रहे थे तभी तीन चोर उनके भाई के मकान में घुस गए और बक्से का ताला तोडक़र चोरों ने एक सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र, एक जोड़ी टॉप्स, चांदी की पायजेव, करधोनी और 30 हजार रूपए नगद चुरा लिए और मकान में से निकलकर भागने के लिए दौड़े तो राजेंद्र ने खटपट की आवाज सुनी।

जिससे पूरा परिवार जाग गया और चोरों को पकडऩे के लिए उन्होंने घेराबंदी कर ली। हालांकि एक चोर भागने में सफल हो गया। पकड़े गए चोरों ने अपने नाम राजकुमार पुत्र रतिराम जोशी निवासी मडौरीपुरा करैरा, अशोक पुत्र खैमु कुशवाह निवासी टीव्ही टॉवर रोड़ फिजिकल शिवपुरी बताया। चोरों से उन्होंने चोरी गया सामान वापिस लिया और पुलिस को बुलाकर दोनों को उन्हें सौंप दिया। 
G-W2F7VGPV5M