बड़ी खबर: पुलिस लाइन के पीछे मिली युवक की लाश, फैली सनसनी, हत्या की आशंका | bairad news

बैराड़। खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के बैराड़ थाने के पीछे स्थित पुलिस लाइन सेे आ रही है। जहाँ आज सुबह एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई। इस मामले की सूचना स्थानीय लोगो ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुँची ओर लाश की शिनाख्त का प्रयास किया।उक्त लाश की शिनाख्त पार्षद के छोटे के रूप में हुई। तत्काल इस मामले की सूचना फॉरेन्सिक एक्सपर्ट को दी गई है। घटना की सूचना पर एस डी ओ पी राकेश व्यास मोके पर पहुंच गए है।

जानकारी के अनुसार आज बैराड़ थाना प्रभारी उमेश उपाध्याय को सूचना मिली कि थाने के पीछे पुलिस लाइन के पास एक लाश पड़ी हुई है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची। जहाँ जाकर लाश की शिनाख्त गिर्राज नामदेव पुत्र अशोक नामदेव उम्र 26 साल निवासी वार्ड नं 8 बैराड़ के रूप में हुई।

बताया गया है कि गिर्राज नगर पंचायत के आगे मनिहारी की दुकान लगाकर अपना जीवन यापन करता है। गिर्राज के बड़े भाई रविशंकर नामदेव वार्ड नं 8 के पार्षद है।

बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर मृतक की नाक पर चोट के निशान पाए गए हैं,जबकि मौके पर कच्ची शराब की थैलियां मिली है।उक्त युवक शराब का आदि था। कुछ लोग इसे हत्या तो कुछ लोग शराब के नशे में गिर जाने और उसके बाद ठंड से मौत हो जाने की बात कह रहे है। पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को मौके पर बुलाने के लिए सूचना वरिष्ठ अधिकारियों के लिए भेज दी है।