मुन्ना के मुन्ना ने ठेकेदार से 50% कमीशन मांगा, इस कारण भुगतान रोका: आरोप

शिवपुरी। शिवपुरी की नगर पालिका के 19वें अध्यक्ष के रूप में मुन्नालाल कुशवाह का कल कार्यकाल समाप्त हो गया। अब 6 माह के अंदर चुनाव होगें,फिर शहर को एक नया अध्यक्ष मिलेगा,कार्यकाल खत्म होते ही मुन्ना के मुन्ना पर कमीशन 50 प्रतिशत कमीशन मांगने का आरोप लगा हैं,ठेकेदार का कहना हैं इस कारण उसका भुगतान रोका गया हैंं

बताया गया हैं कि|नगर पालिका शिवपुरी के ठेकेदार अरविंद परमार ने लोकसभा चुनाव में मतदान केंद्रों पर लाईट का काम किया था। चार महीने से भुगतान नहीं होने पर ठेकेदार ने नपाध्यक्ष के बेटे पर पचास फीसदी कमीशन मांगने का आरोप लगाया है।

जबकि नपाध्यक्ष मुन्नालाल के बेटे सोनू कुशवाह का कहना है कि गलत काम की वजह से भुगतान रुका है। ठेकेदार किसी के बहकावे में आकर जानबूझकर बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। वहीं राजेश्वरी मंदिर की बाउंड्रीवॉल भुगतान के लिए भी ठेकेदार जनसुनवाई, प्रभारी मंत्री तोमर और मंत्री जयवर्धन सिंह से भी शिकायत कर चुका है।

हालांकि 7 लाख के भुगतान के लिए फाईल कंप्लीट हो गई है। अरविंद सिंह का कहना है कि उसने लोकसभा चुनाव के दौरान 150 वाट के होल्डर प्रदान किए थे। जिसका 79 हजार 650 रुपए का भुगतान होना है।

हालाकि ऐसे कमीशन मांगने और भ्रष्टाचार करने के कई आरोप मुन्नालाल कुशवाह और उनके सुपुत्र लगे हैं,लेकिन इस बार जो कमीशन का प्रतिशत आया हैं उससे शहर को भी सच का सामना करना पडा रहा हैं कि हमने कैसे आदमी को अपना वोट दिया। जिसने इस शहर को इन 5 साल का कितना विकास किया और कितना विकास।