लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन का गणतंत्र दिवस समारोह 26 को, मोहन सिंह राठौड़ होंगें मुख्य अतिथि | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह 26 जनवरी को मनाया जाएगा लेकिन प्रतिवर्ष अपने अलग-अनूठे अंदाज में ट्रक ऑपरेटरों के हितों में कार्य करने वाला संगठन लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन शिवपुरी द्वारा इस बार गणतंत्र दिवस समारोह आकर्षक स्वरूप में मनाया जाएगा।

यूनियन के अध्यक्ष अब्दुल रफीक खान अप्पल ने बताया कि इस बार के गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन में मुख्य अतिथि ग्वालियर ग्रामीण कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहन सिंह राठौड़ होंगें जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता यूनियन के संरक्षक रिटा.डीएसपी सुरेश सिंह सिकरवार करेंगें इसके अलावा कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथियों में कांग्रेस जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव, पूर्व विधायक गणेश गौतम, पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला, प्रदेश कांग्रेस महासचिव हरवीर सिंह रघुवंशी मौजूद रहेंगें।

जो प्रात: 10:30 बजे यूनियन के कार्यालय गुना वायपास पर आयोजित ध्वजारोहण कार्यक्रम में संयुक्त रूप से झण्डावंदन करेंगें। कार्यक्रम में शहर के गणमान्य नागरिकों सहित सेवाभावी लोग मौजूद रहेंगें और कार्यक्रम के अतिथिद्वयों के समक्ष ध्वजारोहण कार्यक्रम में सभी शामिल होंगें। इस अवसर पर आकर्षक आतिशबाजी भी की जाएगी और देश के नाम अतिथिद्वय अपने संबोधनों के माध्यम से देशभक्ति का संदेश जन-सामान्य के लिए प्रदान करेंगें।

समस्त लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन के प्रत्येक सदस्य व आमंत्रित आगुन्तकजनों से इस भव्य आयोजन में आवश्यक रूप से शामिल होने का आग्रह किया है।
G-W2F7VGPV5M