कंपनी का ही अकांउटेंड 13 लाख लेकर फरार,धोखाधडी का मामला दर्ज

Bhopal Samachar

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खोड चौकी क्षेत्र से आ रही है। जहां आज एक प्रायवेट लिमिटेड कंपनी के मेनेजर ने अपनी ही कंपनी के अकाउण्टेंट पर धोखाधडी का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडित अकाण्टेंट ने पुलिस चौकी खोड में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार एनजी इन्फ्रा प्रायवेट लिमिटेड कंपनी दिल्ली शिवपुरी जिले के पिछोर से पडौरा तक 45 किमी की सडक का निर्माण कर रही है। इस कंपनी में अकाउण्ट का काम रविन्द्र पारधी निवासी छिंदवाडा देख रहा था। बीते कुछ दिनों से उक्त आरोपी ने फर्जी बिल लगाकर कंपनी से 13 लाख रूपए का पैमेंट डला लिया।

जब कंपनी के अधिकारी चैक करने आए तो सामने आया कि उक्त अकाउण्टेट फरार है। जब साईड पर जाकर पता किया तो पता चला कि उक्त अकाउण्टेंट ने न तो लेकर का पैमेंट किया है और न ही राशन का। जब इस मामले का पता चला तो सामने आया कि उक्त आरोपी कंपनी के 13 लाख लेकर फरार हो गया। इस मामले की शिकायत पीडित कंपनी के मैनेजर आलोक पुत्र अशोक राठी उम्र 45 साल निवासी दिल्ली ने खोड चौकी में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धोखाधडी सहित अमानत में खयानात का मामला दर्ज कर लिया है। 
G-W2F7VGPV5M