रात 10 बजे शराब के नशे में धुत्त युवक ने डीपी पर चढक़र मचाया उत्पात | Shivpuri news

शिवपुरी। रात 10 बजे तेज सर्दी के बीच शराब के नशे में धुत्त युवक ने प्रायवेट बस स्टेंड पर एक डीपी पर चढक़र एक घंटे तक उत्पात मचाया। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और घटना स्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

युवक नशे में धुत्त होकर बार-बार यहीं चिल्ला रहा था कि अब मैं इस दुनिया में नहीं रहना चाहता, मुझे लोग परेशान कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने 15 मिनिट की मशक्कत के बाद सकुशल युवक को डीपी से उतारा और उसे कोतवाली पकडक़र ले गए। युवक का नाम माते खटीक बताया जा रहा है।

कल रात 10 बजे जब सडक़ों पर सन्नाटा छाने लगा था, अचानक एक युवक डीपी पर जा चढ़ा और बार-बार अपने गिरने तथा मरने की धमकी देने लगा। डर लग रहा था कि वह कहीं नीचे न गिर जाए अथवा करंट का शिकार न हो जाए। यह देखकर आनन फानन में बिजली सप्लाई बंद कर दी गई।

बिजली विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। शराब के नशे में धुत्त होने और ऊलजलूल हरकत करने के बावजूद देखने वालों में उसके प्रति सहानुभूति का वातावरण था और सभी यहीं सोच रहे थे कि वह सकुशल नीचे उतर आए।

मौके पर तमाशबीनों की भीड़ लग गई। इसके बाद पुलिस ने युवक को सकुशल डीपी से उतारा और उसे पकडक़र कोतवाली ले गए। बाद में पता चला कि युवक मानसिक रूप से भी विक्षिप्त है। इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई।