बडी खबर: SP ने कल किए ट्रांसफर,आज निरस्त का आदेश जारी

शिवपुरी। बीते रोज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने अपने ही विभाग में सर्जरी करते हुए 8 निरीक्षक और उपनिरीक्षकों के तबादले किए थे। इसी बीच खबर आज फिर आई कि इस आदेश को आज पुलिस अधीक्षक ने निरस्त कर दिया। जिसके चलते बदरवास थाने में तो हालात यह हुई कि अब दो दो थाना प्रभारी इस थाने में पदस्थ है।

जानकारी के अनुसार कल पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने अपने विभाग की सर्जरी करते हुए थाना प्रभारीयों का तबादला किया था। जिसमें विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के विरोध के बाद पुलिस अधीक्षक ने इंदार थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह सिकरवार को हटाकर उसने स्थान पर पुलिस लाईन में पदस्थ टीआई आलोक भदौरिया को इंदार थाना प्रभारी बनाया था।

माना जा रहा है कि वीरेन्द्र रघुवंशी द्धारा विरोध किए गए थाना प्रभारी को हटाने के बाद से ही राजनीति प्रारंभ हुई। अभी हाल ही में वीरेन्द्र रघुवंशी और प्रभारी मंत्री के बीच तीखी नौख झौंक हुई थी। जिसके चलते अब आलाकमान के प्रेशर के चलते एसपी राजेश सिंह चंदेल ने अपने ही आदेश को बापिस ले लिया है।

इस घटनाक्रम में सबसे अहम बात यह रही कि बदरवास थाने में पदस्थ थाना प्रभारी राजीव कटारे को एसपी ने लाईन अटैच कर दिया था। परंतु उन्होंने अपना चार्ज नए थाना प्रभारी मनीष शर्मा को नहीं दिया। परंतु मनीष शर्मा ने बदरवास थाने पहुंचकर आमद दर्ज करा दी। जिसके चलते अब बदरवास थाने में दो थाना प्रभारी है।