SDM और कलेक्टर से नाराज अग्रवाल समाज ने परिचय और विवाह सम्मेलन स्थगित किए

शिवपुरी। समाज संगठन और सामाजिक सहभागिता निभाने के लिए आगामी 29 फरवरी व 1 मार्च को मध्यदेशीय अग्रवाल समाज का परिचय सम्मेलन आयोजित होने जा रहा था इसके साथ 02 मार्च को समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन होना था लेकिन यह दोनों आयोजन समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल के विरूद्ध एसडीएम द्वारा की गई द्ववेषपूर्ण भावना क तहत डुप्लैक्स तोड़े जाने से समाज में रोष व्याप्त है और इस रोष को प्रकट करते हुए इस बार आयोजित यह दोनों ही कार्यक्रम आगामी समय के लिए स्थगित कर दिए गए है।

उक्त जानकारी  परिचय एवं विवाह सम्मेलन के प्रधान संयोजक महेन्द्र गोयल द्वारा प्रेस को जारी एक विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई। इस दौरान प्रधान संयोजक महेन्द्र गोयल ने बताया कि मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के विरूद्ध यह षडयंत्र है कि समाज अध्यक्ष गौरव सिंघल के विरूद्ध एसडीएम द्वारा मनमानीपूर्ण तरीके से उन्हें डुप्लैक्स को जबरन ढहा दिया गया और उन्हें अतिक्रामक करार दिया।

इससे समाज की छवि प्रभावित हुई और  समाज में इस घटना को लेकर रोष व्याप्त है। जिसके चलते मध्यदेशीय अग्रवाल समाज द्वारा आगामी 29 से 2 मार्च तक आयोजि होने वाले परिचय एवं विवाह सम्मेलन कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है और जब तक एसडीएम के विरूद्ध कोई सकारात्मक कार्यवाही नहीं की जाती समाज का यह विरोध विभिन्न रूपों में इसी तरह जारी रहेगा।