खेत में पानी दे रही युवक पर जानलेवा हमला | Pohri News

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम मचा खुर्द से आ रही है। जहां बीते रोज एक वृद्ध ने अपने खेत में पानी नहीं देने को लेकर एक युवक पर लाठी से हमला बोल दिया। आरोपी युवक को तब तक मारता रहा जब तक वह मरणासन्न नहीं हो गया। उसके बाद आरोपी युवक को छोडकर फरार हो गया। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना पोहरी में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार संतान पुत्र रामचरण आदिवासी उम्र 19 साल निवासी मचाखुर्द अपने पिता रामचरण पुत्र पुन्ना आदिवासी के साथ चने के खेत में पानी दे रहा था। तभी आरोपी विष्णु खंगार निवासी बडा पुल के पास आया और युवक से अपने खेत में पानी देने की जिद करने लगा। जिसपर युवक ने कहा कि अभी उसके खेत में पानी चल रहा है। अपने खेत में पानी लग जाने के बाद वह उसके खेत में डाल देगा।

यह बात आरोपी को नगावार गुजरी और उसने आरोपी पर लाठियों से ताबडतोड हमला बोल दिया। जब पीडिता के पिता युवक को बचाने आया जो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। इस हमले में संतान के सिर में गंभीर चौटे आई है। जिसपर से उसे उपचार के लिए पोहरी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

इस घटना के बाद से ही आरोपी विष्णु खंगार फरार है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के चलते उसके बेटे पवन को थाने में बिठा लिया है। इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M