बेवू का मर्डर उसकी गर्लफ्रेंड के एक्स बॉयफ्रेंड ने अपने फ्रेंडो के साथ मिलकर की, 3 गिरफ्तार

शिवपुरी। बीते 24 नबंवर को शहर के फिजीकल थाने के अंतर्गत मीट मार्केट के पास नाले में एक सिर कुचली लाश मिली थी,जिसकी पहचान बेवू पुत्र खुर्रम खान उम्र 20 वर्ष निवासी कमलागंज घोसीपुरा के रूप में हुई। बताया गया हैं कि बेवू की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई हैं। इस मामले में फिजीकल पुलिस ने 3 आरोपियो को गिरफ्तार किया गया हैं।

जानकारी के अनुसार मीट मार्केट के पास स्थित नाले के पास 24 नबंवर की सुबह एक सिर कुचली लाश मिली। मृत युवक की पहचान बेवू खान के रूप में हुई। फिजीकल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूध्द अपराध क्रमांक 270/19 धारा 302 भादवि का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

तक बेबू पुत्र खुर्रम खां शाहिद पठान की फर्नीचर की दुकान पर कारपेंटर का काम करता था। बूवू ने 23 तारिख को अपने मालिक शाहिद पठान से 2400 रूपए लिए थे और एक मोबाईल जियो कंपनी का खरीदा था जिसे लेकर वह शाम को घर आया था। लेकिन शाम करीब 4 बजे वह घर से निकल आया था। लेकिन रात को घर वापस नही लौटा।

रात को बेबू घर नही आया तो उसके परिजनो ने उसकी तलाश की लेकिन वह नही मिला, बेवू की लाश 25 तारिख की सुबह मोती बाबा मंदिर के पीछे नाले में पडी मिली। बेबू खान का चेहरा खून से लथपथ था और चेहरा भी चोटिल था। खून के छिंटे जमीन पर और पास में स्थित दीवार पर पडें हुए थे।

फिजीकल पुलिस ने अपनी जांच शुरू की तो पुलिस को जानकारी मिली की मृतक बेवू का लडकी से प्रेम संबंध चल रहा था। उसी लडक़ी के पुराने प्रेमी को जब यह पता चला तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की योजना बनाई।

24 नवम्बर की राज  बेबू खान को शराब पीने के बहाने से बुलाकर उसे शराब पिलाने के बाद उसका गला दबाया और जब बेबू खान नहीं मरा तो उसके सर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने इस मामले की पूरी जांच तो सदेंह के आधार पर इस लडकी के पुराने प्रेमी को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने इस हत्या के राज से पर्दा उठा दिया। इस नाबालिग संदेही ने पुलिस को अपने 2 मित्रो के साथ मिलकर हत्या करना करना स्वीकार किया।

पुलिस द्वारा विधि विरूद्ध नाबालिग तथा उसके हत्या करने में सहयोगी मित्र आरोपी अरमान पुत्र बल्ले शाह उम्र 18 साल नि. घोसीपुरा पानी की टंकी और अरबाज पुत्र जफर कुर्रेशी उम्र 19 साल नि. सईसपुरा फिजीकल शिवपुरी को उक्त अपराध में गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश करने में थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील खैमरिया, उनि. अजय मिश्रा, उनि. विनोद यादव, प्र.आर. अजय तोमर, प्र.आर. रामकुमार सिंह तोमर ,आर. ऊदल सिंह गुर्जर, आर. भोला सिंह राजावत, आर. महेन्द्र सिंह ,आर. सुरभि शर्मा एवं महिला आर. रचना राणा की विशेष भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चन्देल द्वारा टीम को पुरूस्कृत करने की घोषणा की हैं।