नए जिला शिक्षा अधिकारी से मिले लघु वेतन कर्मचारी संघ के पदाधिकारी, रखी संघ की समस्याएं | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। म.प्र. लघु वेतन कर्मचारी संघ ने नव नियुक्त जिलाशिक्षा अधिकारी अजय कटियार से मुलाकात कर उन्हें पदभार ग्रहण करने पर बधाई देते हुए कर्मचारी समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की। जिस पर श्री कटियार ने आश्वस्त किया कि वह संघ की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए उनके निदान हेतु प्रयास करेंगे। साथ ही संघ के पदाधिकारियों ने उन्हें सहयोग करने की बात कहीं। इस अवसर पर संघ के प्रांतीय सचिव अरविन्द कुमार जैन, चन्द्रशेखर सुमन, धीरज सिंह, रामजीलाल शाक्य सहित संघ के पदाधिकारी उपस्थित थे।


मध्य प्रदेश लघु वेतन कर्मचारी संघ आज सौंपेगा ज्ञापन

मध्य प्रदेश लघु वेतन कर्मचारी संघ की जिला शाखा शिवपुरी की ओर से शासन के द्वारा बचन पत्र को पूरा नहीं करने पर प्रांतीय आह्वान पर संगठन के 13 सूत्रीय मांगों को लेकर जिला कलेक्टर कार्यालय के सामने आज 2 नवम्बर शनिवार को समय दोपहर 1 बजे सभा आयोजित कर रैली के माध्यम से मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के नाम एवं मुख्य सचिव मध्य प्रदेश शासन के नाम कलेक्टर शिवपुरी को 3 बजे ज्ञापन सौंपेगा।

जिसमें जिला अंतर्गत, तहसील, ब्लॉकों के समस्त पदाधिकारी एवं समस्त विभागों के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नियमित दैनिक वेतन भोगी स्थाई कर्मचारी, अंशकालीन कर्मचारी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, कोटवार, आशा -ऊषा कार्यकर्ता, रसोईया अधिक से अधिक संख्या में जिला मुख्यालय स्थल पर एकत्रित होकर ज्ञापन सौपेंगे।
G-W2F7VGPV5M