SBI बैराड में सुबह घुसे दो संदिग्ध लोग, गार्ड ने रोका तो गालीगलौच करने लगे

बैराड। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के भारतीय स्टेट बैंक शाखा बैराड से आ रही है। जहां आज सुबह दो संदिग्ध युवकों ने बैंक मे घुसकर बैंक के गार्ड के साथ अभद्रता करते हुए गालीगलौच कर दी। इस मामले की शिकायत बैंक के गार्ड ने पुलिस थाना बैराड में की। जहां पुलिस ने आवेदन लेकर मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही।

जानकारी के अनुसार भारतीय स्टेट बैंक बैराड में आज सुबह दो युवक लगभग 10 बजे आ गए। जिन्हें बैंक में पदस्थ गार्ड ने रोका और पूछा कि आप कहा जा रहे है। तो दोनों युवक गार्ड से बोले की बैंक में जाने से उन्हें कैसे रोक सकता है। जिसपर गार्ड ने कहा कि अभी बैंक का टाईम प्रारंभ नहीं हुआ है। समय प्रारंभ होने के बाद आप आ जाए।

गार्ड ने आरोप लगाते हुए शिकायत की है कि उसके बाद दोनों युवक उसके साथ अभद्रता करने लगे। जब उसे ऐसा करने से रोका तो आरोपी मारपीट पर उतारू हो गए। गार्ड ने बताया कि बातचीत में वह अपने आप को भोपाल का बता रहे थे। जिसपर से उसे बैंक में लूट करने का संदेह हुूआ। उसके बाद दोनों युवक वहां से चले गए। गार्ड अनिल यादव ने पूरा मामला बैंक प्रबंधन को बताया। उसके बाद गार्ड ने इस मामले की शिकायत बैराड थाने में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।