कांग्रेस नेता के घर के फर्श पर खून, पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाली

Bhopal Samachar

शिवपुरी। श्रीराम कॉलोनी शिवपुरी में कांग्रेस नेता राकेश जैन आमोल के घर में फर्श पर खून देखकर दहशत फैल गई। आनन फानन में पुलिस काे बुलवाया गया। सामने पड़ोसी के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो दो बच्चे मरा कबूतर घर के अंदर से उठाकर ले जाते दिखाई दिए।

जानकारी केक मुताबिक प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश जैन आमोल बुधवार की सुबह गेट के अंदर फर्श पर खून के धब्बे देखकर दंग रह गए। हत्या का डर मन में बैठ गया और पड़ोसियों से बातचीत की। फिर डायल 100 पर सूचना दी।

कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। यहां सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो पता चला कि दो बच्चे गेट से अंदर घुसे और हाथ में मरा हुआ कबूतर लेकर बाहर निकलते दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि कॉलोनी के पीछे बस्ती में रहने वाले एक लड़का व एक लड़की ने गुलेल से कबूतर का शिकार कर लिया। शरीर में जान रहते कबूतर उड़कर कांग्रेस नेता के घर के अंदर जाकर गिर गया।

दोनों बच्चे पीछा करते हुए आए और कबूतर उठाकर ले गए। खून के धब्बे के साथ बाहर की तरफ खून की बूंदें टपकती दिखाई दीं। जिसे देखकर लग रहा था कि काेई लाश लेकर बाहर की तरफ निकला है। सीसीटीवी फुटेज से मामला स्पष्ट हो गया। जिससे लोगों ने राहत की सांस ली।




Virus-free. www.avg.com
G-W2F7VGPV5M