कमलनाथ का आश्वासन: हड़ताल स्थगित, तहसीलदार और नायब तहसीलदार काम पर लौटे | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवुपरी। पिछले तीन दिनों से सामूहिक अवकाश पर चल रहे जिले के तहसीलदार और नायब तहसीलदारों ने हड़ताल स्थगित कर दी है। छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कमलनाथ से बातचीत के बाद हड़ताल पर जाने का इरादा बदल दिया है।

नायब तहसीलदार गौरीशंकर बैरवा ने बताया कि मांगों को लेकर तीन दिनों से सामूहिक अवकाश पर चल रहे थे। रविवार से हड़ताल की शुरूआत करने जा रहे थे, लेकिन छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मांगों को लेकर पंद्रह दिन का समय मांगा है। उन्होंने मांगे माने के लिए आश्वासन दिया है। इसलिए तहसीलदार और नायब तहसीलदारों ने हड़ताल स्थगित कर दी है। रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार से सभी काम पर लौट आएंगे।

शासन की प्राथमिकता वाली योजनाओं का सौ फीसदी क्रियान्वयन किया जाए: कलेक्टर
कलेक्टर अनुुग्रहा पी ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है, कि शासन की प्राथमिकता वाली योजनाओं का शत-प्रतिशत क्रियान्वयन किया जाए। उन्होंने कहा कि शासन की मंशानुसार हर पात्र हितग्राही को मौके पर ही योजनाओं का लाभ मिले, जिससे उन्हें परेशान नहीं होना पड़े यह सभी की जिम्मेदारी है।

अनुग्रहा पी ने बताया कि आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम की राज्य स्तर पर निगरानी होगी,जिसमें समाधान किए जाने वाले प्रकरणों की समीक्षा जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा है कि लोगों की समस्याओं का समाधान मौके पर ही हो। जिससे उन्हें भटकना नहीं पड़े। इसमें कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M