RTO के भ्रष्टाचार की भेंट चढे मृतकों के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने जाएगें ज्योतिरादित्य, लेकिन कार्रवाई कब होगी

शिवपुरी। अभी हाल ही में कोलारस के पूरणखेडी पर हुए ऑवरलोड ऑटों जो कि आरटीओ के भ्रष्टाचार का प्रत्यक्ष उदाहरण है के चलते हुई मौतों पर मातम मनाने पूर्व सांसद और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया म्रतकों के घर पहुंचकर शोक व्यक्त करेंगे। इस समय प्रदेश में कांग्रेस का शासन है और ज्योतिरादित्य सिंधिया दिग्गज नेता है। वह शोक व्यक्त करने तो पहुंच रहे है। परंतु इस घटना के लिए जिम्मेदार आरटीओं पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं करवा पाए है।

सिंधिया कार्यालय से जारी पे्रस नोट में बताया गया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने 14-15 अक्टूबर को जहां करेरा और पोहरी विधानसभा में जनसम्पर्क कर भ्रमण कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस अवसर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया कोलारस विधानसभा टेम्पू-ट्रक दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के निवास पर पहुंचकर शोक संतृप्त परिवारों से मुलाकात कर उन्हें सात्वनां देंगे। ज्ञात रहे गत 07 अक्टूबर को कोलारस तहसील के ए.बी. रोड पूरनखेड़ी पर टेम्पू-ट्रक भिडंत में 07 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई थी।

पूर्व सांसद सिंधिया जी को इस दुर्घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल प्रभारी मंत्री एवं पार्टीजनों को सहायता के लिये निर्देश दिए और ज्योतिरादित्य सिंधिया जी स्वयं 14 अक्टूबर को लुकवासा क्षेत्र के ग्राम उकावल, रिजौदा, बसंतपुरा, लुकवासा पहुंचकर ऑटो हादसे में मृत हुए व्यक्तियों को शोक संवेदना देंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के तहत जननायक ज्योतिरादित्य सिंधिया 13 अक्टूबर को श्योपुर से प्रस्थान कर शिवपुरी रात्रि विश्राम करेंगे, उपरांत 14 अक्टूबर सोमवार को शिवपुरी से सुबह 10 बजे प्रस्थान कर 10:45 पर उकावल, 11:00 बजे रिजौदा, 11:30 बजे बसंतपुरा और 11:45 पर लुकवासा पहुंचेंगे।