थैंक्स RTO मेडम: 7 चिताए सुलगने के बाद सडक उतरी आप,आपको दिख गया जानलेवा भ्रष्टाचार

शिवपुरी। 2 दिन पूर्व कोलारस के पूरनखेडी टॉल प्लाजा के पास एक सावरियो से ठसे आटो के एक्सीटेड में 7 मौतो के बाद आरटीओ मेेडम अपने कर्तव्य की उदासीनता को तोडते हुए सडको पर उतरी। बताया गया हैं कि आरटीओ शिवपुरी मेडम ने फोरलेन हाईवे पर ओवर लोड आटो व लोंडिग वाहन को जब्त कर कार्रवाई की।
 
जानकारी के अनुसार  शिवपुरी आरटीओ मधुसिंह ने कोलारस में चेकिंग पॉइंट लगाकर एक ओवरलोड ऑटो व एक लोडिंग गाड़ी जब्त कर कोलारस थाने में खड़ी करा दी है। लुकवासा में चैकिंग लगाकर बिना कागज और ओवरलोड तीन ऑटो जब्त कर थाने में खड़े करा दिए हैं। डीटीओ मधुसिंह ने बताया कि लुकवासा कस्बे में जायजा लिया है।

कुछ बसें अभी कस्बे से होकर जा रही हैं। गुना-शिवपुरी के बीच चलने वालीं सारी बसों की आरटीओ कार्यालय ग्वालियर से लिस्ट मंगाई है। बस संचालकों से बातचीत करेंगे कि बसें लुकवासा कस्बे के अंदर से होकर निकालें। ताकि कस्बे के लोग ऑटो की जगह बसों में सफर कर सकें।

बताया जा रहा हैं कि मेडम ने जिस लोडिंग आटो पकडा हैं उसमें माल नही था बल्कि 30 सवारी बैठी थी। आरटीओ मेंडम 7 चिताए सुलगने के बाद सडको पर अपने काम के प्रति वफादारी शुरू की हैं। इसमे सबसे खास बात हैं कि जब इस मेडम को ओवर लोडिंग के रूप में सक्षात यमराज बनकर दौड रहे आटो को पकडकर अपनी ही लापरवाही पकडी हैं कि मेरे एसी रूम में बैठने के कारण ओवर लोडिंग वाहानो ने कैसे यम का रूप धारण कर लिया हैं।