क्योस्क में ACCOUNT खुलाने गई थी युवती, फोटो से BLACKMAIL कर लगातार 4 साल तक RAPE की शिकार

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के सिरसौद तिराहे से आ रही है। जहां क्योस्क पर खाता खुलाने गई एक युवती के फोटो के माध्यम से एक आरोपी ब्लैकमेंल कर उसके साथ लगातार 4 साल से रेप की बारदात को अंजाम देता रहा। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना अमोला में की। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार एक 21 वर्षीय किशोरी निवासी सिरसौद सिरसौद तिराहे पर ही स्थिति क्योस्क पर खाता खुलाने गई हुई थी। तभी किशोरी वहां अपना मोबाईल नंबर और फोटो देकर आई। उसके बाद आरोपी बसंत पुत्र सिरनाम लोधी निवासी केडर ने क्योक्स से युवती की डिटेल्स चुराकर उसके नंबर पर फोन लगाया।

आरोपी ने युवती को बोला कि उसके पास उसका फोटो अगर उसे उसका फोटो चाहिए तो वह क्योस्क पर आ जाए। उसके बाद आरोपी युवती को क्योस्क के पास में ही एक दुकान में ले गया और वहां उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपी लगातार 4 साल से युवती को ब्लेकमेल कर उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम देता रहा।

बीते रोज युवती ने उक्त पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया। जहां परिजन युवती को लेकर अमोला थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत र आरोरी बसंत लोधी के खिलाफ धारा 376,506,342 ताहि 3(1) Wडवल्यू डबल आई 3(2) 5  के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले का आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। 
G-W2F7VGPV5M