देशी कट्टा और जिंदा राउण्ड के साथ 2 आरोपी दबौचेे | Shivpuri News

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन अवैध हथियारों के विरूद्ध चलाये जसरहे अभियान में थाना इंदार और रन्नौद द्वारा कार्यवाही करते हुए एक-एक और आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया।

थाना प्रभारी इंदार उपनिरीक्षक पूरन शर्मा को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि टीला खुर्द ग्राम रन्हाय में एक व्यक्ति अवैध हथियार लिये घूम रहा है सूचना पर से थाना प्रभारी इंदार द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया, पुलिस टीम द्वारा टीला खुर्द ग्राम रन्हाय में दबिश देकर आरोपी कृष्णपाल उर्फ लल्लू पुत्र बलवीर सिंह यादव उम्र 35 साल निवासी ग्राम नयागांव के कब्जे से एक देशी कट्टा मय एक जिंदा राउण्ड के जप्त कर अराोपी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध आर्म्स एक्ट की धारा 25,27 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

इसी क्रम में थाना प्रभारी रन्नौद उनि. के एन शर्मा को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि डंगोरा तिराहा पचावली के पास एक व्यक्ति अवैध हथियार लिये घूम रहा है सूचना पर से थाना प्रभारी रन्नौद द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया, पुलिस टीम द्वारा डंगोरा तिराहा पचावली के पास से आरोपी विनोद पुत्र सैतान सिंह गुर्जर उम्र 21 साल निवासी नये सुर थाना रिठौराकला जिला मुरैना के कब्जे से एक 315 बोर का देशी कट्टा मय दो जिंदा राउण्ड के जप्त कर अराोपी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध आर्म्स एक्ट की धारा 25,27 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।