दबंग आरोपी रात भर नौंचते रहे विधवा महिला की इज्जत, गैंगरेप के साथ मारपीट | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम बारां से आ रही है। जहां तीन दबंगों ने एक मासूम की आबरू को रात भर लूटते रहे। जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने महिला के उपर लाठी से हमला बोल दिया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसके बाद आरोपी महिला के साथ बारी बारी से गैंगरैप की बारदात को अंजाम देते रहे। इस घटना में महिला इतनी डर गई कि आरोपीयों के डर से वह रात भर झांडियों के पीछे छुपी रही। सुबह उक्त महिला जैसे तैसे सहरिया क्रांति के संयोजक के यहां पहुंची। तब कही मामले की शिकायत हो पाई।

जानकारी के अनुसार बारां गांव निवासी एक विधवा महिला शिवपुरी से घर गृहस्थी का सामान लेकर लौटी रही थी। तभी शाम को करइ फाटक से गांव की ओर पैदल जा रही थी, तभी रस्ते में ग्राम रामपुरा मदेबा गांव के रामेश्वर गुर्जर उम्र लगभग 30  साल एवं स्वरूपा गुर्जर उम्र लगभग 50 साल एवं उनका रिश्तेदार जशरथ गुर्जर निवासी बम्हारी मोटरसाइकल से आये एवं आते ही स्वरूपा ने कहा कि इतनी रात को कहां से आ रही है।

महिला ने बताया कि वह शिवपुरी से आ रही है उसके बाद आरोपी बोले की चल पहाड़िया की तरफ चल जब पीडिता ने मना किया तो आरोपी उसे जबरन घसीटकर ले जाने लगे विरोध करने पर जशरथ गुर्जर ने सिर पर लाठी मारी जिससे मेरे सिर में गहरा घाव हो गया। उसके बाद तीनों पीडिता को पकड़कर तलैया से पहाड़िया की ओर ले गए वहां स्वरूपा और दशरत गुर्जर ने मेरे हाथ पैर पकड़ लिए और रामेश्वर गुर्जर ने पीडिता के साथ बलात्कार किया।

उसके बाद आरोपी जशरथ ने रेप की बारदात को अंजाम दिया। पीडिता का आरोप है कि उसकी चीख सुनकर पास का टुंडा और तीन चार लोग आ गये जिन्हे देखकर तीनों मुझे नग्न अवस्था में ही छोड़कर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। डर के मारे पीडिता रात भर झाड़ियों के पीछे छुपकर बैठी रही ,सुबह मैं मुडखेड़ा गांव में अपने देवर राजेंद्र आदिवासी के घर पहुंची।

उसके बाद पीडिता शिवपुरी में सहरिया क्रांति के अपने भाईसाहब संजय बेचैन के यहां पहुंची और उन्हें इस घटना की जानकारी दी। जिसपर संजय बैचेन पीडिता को लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे। जहां एसपी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया। जिसपर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।