सम्मोहन: माता जी के साक्षात दर्शन करना है तो अपने गहने उतारकर 61 कदम पीछे जाओ और फॉजी की पत्नि के गहने लेकर फरार हो गए

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के गुरूद्धारा के पास स्थिति जैन दूध डैयरी के पास दो आरोपीयों ने क फॉजी की पत्नि को सम्मोहित कर माता रानी के साक्षात दर्शन करने का आश्वासन देकर चैन और कान की बाली लेकर फरार हो गए। इस मामले को लेकर पुलिस ने पास ही लगे सीसीटीव्ही खंगाले तो उक्त आरोपी सीसीटीव्ही में कैद हो गया। पुलिस सीसीटीव्ही के आधार पर आरोपीयों की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार सुधा सेन पत्नि लखन सेन जो कि रिटार्यड फोजी है, निवासी सुख सागर के पीछे दो बत्ती चौराहा किसी कार्य से गई हुई थी जब वह लौहारपुरा की पुलिया के पास भैरो बाबा मंदिर से गुजर रही थी। पीडि़त महिला ने अनुसार एक अज्ञात व्यक्ति ने सम्मोहन कर उससे कान की वाली व गले की सोने चेन देने को कहा वेसुध महिला ने जब सोने की चेन व कान की बाली दी उसके तुरंत बाद ही अज्ञात लुटेरे ने कहा कि माता रानी का हुक्म है कि पलट कर पीछे न देखना सीधे 61 कदम पीछे चले जाओ तो माता रानी के दर्शन हो जाएगें।

जब कुछ देर बाद महिला अपनी सुध में आईं तब तक अज्ञात व्यक्ति उसकी आँख से ओझल हो चुका था । घटना के बाद पहुँची पुलिस ने पास में स्थित किराना की दुकानों में लगे जब सीसीटीवी को खंगाला तो आरोपी व्यक्ति की छवि फिलहाल स्पस्ट नहीं हो पाई है पुलिस की कार्यवाही जारी है । शिवपुरी में ये घटना पहली बार नहीं हुई इससे पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम अपराधियों द्वारा दिया गया है।