बडी खबर: सब्जी मंडी के सामने मनचले ने पकडा मासूम का हाथ, पब्लिक कूटाई | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र की सब्जी मंडी से आ रही है। जहां आज एक मनचले ने एक मासूम से साथ उस समय गंदी हरकत कर दी। जब वह अपने भाई के साथ सब्जी मंडी के सामने एक हलबाई कि दुकान से समौसे खरीद रही थी। जब किशोरी चिल्लाई तो पब्लिक ने आरोपी को दबौच लिया और जमकर पब्लिक कुटाई कर दी।

जानकारी के अनुसार एक नाबालिग किशोरी आज शाम अपने भाई के साथ सब्जी मंडी के सामने से समौसे खरीद रही थी। तभी पास में ही स्थिति दुकानदार न्यू झांसी आप्टीकल्स के संचालक सोहिब पुत्र हनीफ खान उम्र 27 साल निवासी सईसपुरा ने मासूम का हाथ पकड लिया। मासूम चिल्लाई तो वह भीड जमा हो गई। तत्काल पब्लिक ने आरोपी युवक की जमकर खेर खबर ली।

उसके बाद छात्रा अपने भाई को लेकर कोतवाली आ गई। जहां छात्रा के पीछे से आरोपी भी पहुंच गया। छात्रा का आरोप है कि उक्त आरोपी उसे बीते लंबे समय से परेशान कर रहा है। वह जब भी छात्रा मिलती है उसे अश्लील इशारे करता है। छात्रा का आरोप है कि उक्त युवक ने उसके फोटो भी शोसल मीडिया पर डाले है।

वही दूसरी और से युवक ने भी कोतवाली में कल आवेदन देकर युवती के भाईयों पर मारपीट का आरोप लगाया था। युवक का आरोप है कि उक्त युवती के भाईयों ने फेसबुक पर पोस्ट को लेकर उसके साथ कल भी मारपीट की थी। युवक ने बताया है कि अगर वह गलत है तो उसकी फेसबुक अकाउंट से डाली गई पोस्ट की जांच करें। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने युवती को लिखित में आवेदन देने की कहकर थाने में बिठा लिया है। खबर लिखे जाने तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।