अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार | Shivpuri News

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन एवं अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी गजेन्द्र सिंह कंवर के मार्गदर्शन में थाना सतनवाड़ा, बामोरकला द्वारा एक-एक आरोपी को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

थाना प्रभारी सतनवाड़ा को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि नरवर रोड़ तरफ से एक व्यक्ति मोटरसायकल पर अवैध शराब लेकर सतनवाड़ा तरफ आ रहा है सूचना पर से थाना प्रभारी सतनवाड़ा मय फोर्स के एसडीओपी शिवपुरी शिसिंह भदौरिया के मार्गदर्शन में मुखविर की सूचना के आधार पर मेट कॉलेज के सामने नरवर रोड़ पर चैकिंग लगाई गई, चैकिंग के दौरान मोटरसायकल क्रमांक एमपी 33 एमके 9863 पर एक व्यक्ति दो प्लास्टिक की बड़ी-बड़ी कट्टियां लाते दिखा।

जिसे मौजूदा फोर्स की मदद से रोककर चैक किया तो उसमें हाथ भ_ी की बनी कच्ची शराब कुल 70 लीटर कीमत 7000 रूपये की भरी हुई थी, शराब का परिवहन करने वाले व्यक्ति का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम मोटा उर्फ परमेश्वर पुत्र बाघ सिंह परमार उम्र 40 साल निवासी सतनवाड़ा का होना बताया ।

जिसे शराब के परिवहन के लाइसेंस के बारे में पूछा तो न होना बताया जिस पर से आरोपी के कब्जे से मिली अवैध शराब को विधिवत जप्त कर आरोपी को गिरप्तार कर धारा 34(2)आबकारी एक्ट के तहत अपराध कायम किया गया। 

इसीक्रम में थाना प्रभारी बामोरकला उनि. रामेन्द्र सिंह चैहान को ग्राम सेकरा में अवैध शराब विक्रय होने की सूचना मिली जिस पर से थाना प्रभारी बामोरकला द्वारा एसडीओपी पिछोर रत्नेश तोमर के मार्गदर्शन में मुखविर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा गौमुख चैराहे के पास ग्राम सेकरा में दबिश देकर आरोपी मनकेश पुत्र सियाराम यादव उम्र 40 साल निवासी ग्राम सेकरा के कब्जे से अवैध हाथ भ_ी की बनी कच्ची शराब कुल 60 लीटर कीमत 9000 रूपये की विधिवत जप्त कर आरोपी को गिरप्तार कर धारा 34(2)आबकारी एक्ट के तहत अपराध कायम किया गया।