बडी खबर: 40 बच्चों से भरी Hollywood School की बस पेड से टकराई, बडा हादसा टला, देखें VIDEO

शिवपुरी। खबर जिले सिटी कोतवाली क्षेत्र के शिवपुरी टौंगरा रोड से आ रही है। जहां आज फिर स्कूली बच्चे हादसे का शिकार होते होते बचे। स्कूली बस में ठसाठस भरे लगभग 40 बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर पेड से जा टकराई। जिससे बस में चीख पुकार मच गई। उसके बाद स्थानीय लोगों ने उक्त मासूमों को बाहर निकाला। परंतु प्रशासन की और से इस बस पर कोई कार्यवाही नहीं की है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह हॉलीबुड्स स्कूल की 4 नबंर बस लगभग 40 बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। तभी अचानक टौंगरा रोड पर बस अनियंत्रित होकर रोड से नीचे उतर गई और एक पेड से जा टकराई। इस दौरान स्कूली बस में मासूम सबार थे। जिनमें इस हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। इस घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों ने तत्काल मासूमों को बस से उतारा। तब कही जाकर बच्चों की जान में जान आई।

उक्त स्कूल संचालक महज अपने कुछ रूपए बचाने के चलते मासूमों की जान पर दाब लगा रहे है। बताया जा रहा है कि परिवहन विभाग में महज पैसे की दम पर लाईसेंस जारी हो जाता है। उसके बात अनट्रेंड ड्रायवरों को कम रेट पर इन स्कूली वाहनों की कमान सौंप दी जाती है। ऐसे में आपके ननिहालों की जिदंगी स्कूल प्रबंधन दाव पर लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड रहे है। ऐसा नहीं है कि यह पहला मामला है। इससे पहले भी स्कूली बसें हादसे का शिकार हो चुकी है। परंतु हादसा होने के बाद अधिकारी अपना हिस्सा लेकर मामले को रफा दफा कर देते है। जिससे स्कूल प्रबंधन सरेआम आपके मासूमों की जान दाब पर लगा रहा है।