बडी खबर:पिछोर के पूर्व नपं अध्यक्ष पाठक की सफारी पर पीछे से चढा डंपर, 4 घायल | Pichhore News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही हैं कि पिछोर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष और भाजपा नेता विकास पाठक की सफारी को किसी अज्ञात डम्फर ने कुचलने का प्रयास किया। इस घटना में 4 लोगो के घायल होने की खबर आ रही हैं। घायलों का इलाज शिवपुरी जिला चिकित्सालय में चल रहा हैं।

जानकारी के अनुसार पिछोर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष और जिला भाजपा के मंत्री विकास पाठक शिवपुरी में आयोजित भाजपा की बैठक में शामिल होने आए थे। बैठक समाप्त होने के बाद विकास पाठक अपनी सफारी गाडी से अपने 3 और साथी दिवाकर अग्रवाल,कृष्णकांत भट्ट और जगदीश शर्मा के साथ पिछोर वापस जा रहे थे।

बताया जा रहा हैं कि जिले के सुरवाया थाने से लगभग 100 मीटर फोरलेन पर किसी अज्ञात डम्फर ने सफारी गाडी को कुचलने के प्रयास करते हुए डम्फर को गाडी पर चढा दिया। घायलो ने बताया कि उक्त डम्फर बहुत पीछे से गाडी का पीछा कर रहा था।

इस घटना में सफारी गाडी में बैठे लोग घायल हो गए हैं। चारो घायलो को जिला चिकित्सालय लाया गया जहां इनका उपचार किया जा रहा हैं। इस घटना के बाद भाजपा के नेता जिला चिकित्सालय पहुंच गए जहां अपने साथियो की खैर खबर ली। बताया जा रहा हैं कि सुरवाया पुलिस ने उक्त डम्फर को जब्त कर थाने में रख लिया। 
G-W2F7VGPV5M