यहां का TI गुण्डों से ज्यादा अत्याचार कर रहा है, इनकी वर्दी नौंच लेनी चाहिए: वीरेन्द्र रघुवंशी VIDEO

Bhopal Samachar
कोलारस। कोलारस एक्सीडेंट काण्ड की आग धीरे धीरे बढती जा रही है। अब इस धरने में शामिल होने सांसद डॉ केपी यादव यहां आ रहे है। परंतु इसी बीच विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने कोलारस थाना प्रभारी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। इस धरने में विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने पब्लिक को संबोधित करते हुए कहा कि डेढ साल से इस थाने में अन्याय हो रहा है। आज इस थाने में न्याय होगा। उन्होंने क्षेत्र के 2 लाख 26 हजार जनता से इस धरने में शामिल होने की अपील की।

उन्होंने कहा कि आप मुख्यमंत्री को सूचित कर दे और ज्यूडिशियल जांच के आदेश जारी करे। अगर टीआई दोषी है तो उसके खिलाफ मामला दर्ज करे। अगर वह दोषी नहीं है तो में खुद उन्हें माला पहनाउंगा। हम न्याय चाहते है विबाद नहीं चाहते है। हम सिर्फ ज्यूडिशियल जांच चाहते है। गुण्डों से भी बडा अत्याचार यहां का टीआई कर रहा है इस थाने में।

वीरेन्द्र रघुवंशी ने कहा कि एक माह में इस क्षेत्र में 5 लूट हुई है। इनमें से 1 भी टीआई ट्रेस नहीं कर पाए है। भ्रष्टाचार का अड्डा बना रखा है थाने को। गुण्डों को प्रमोशन दे देकर गुण्डों को पुलिस की बर्दी पहना रखी है। ऐसे लोगो को बर्खास्त कर जेल में डालने की अपील माननीय मुख्यमंत्री से करता हूं। 
G-W2F7VGPV5M