STAR OF SHIVPURI : शिवपुरी के रामेश्वर की नंगे पैर दौडने की बायरल VIDEO ने मचाया धमाल, पूर्व मुख्यमंत्री सहित खेल मंत्री ने बुलाया भोपाल,देखें VIDEO

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर जिले के नरवर तहसील से आ रही है। जहां एक युवक की दौडने की स्पीड के इस वीडियों ने उसे रातों रात स्टार बना दिया है। यह वीडियों अब सोशल मीडिया पर बायरल हो रहा है। जिसे देखकर अब एक के बाद एक जनप्रतिनिधि इस छुपी हुई प्रतिेभा को मंच पर लाने के लिए सामने आ रहे है। हम बात कर रहे है जिले के छोटे से कस्बे नरवर के रामेश्वर गुर्जर की। शिवपुरी का रामेश्वर अव विश्व के सबसे तेज धाव उसेन बोल्ट के रिकॉर्ड को तोडने की बात कह रहा है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के नरवर तहसील के रामेश्वर गुर्जर का नंगे पैर दौडने बाला एक वीडियों सोशल मीडिया पर बायरल हो रहा है। जिसमें रामेश्वर के पास पर्याप्त साधन न होने के बाबजूद भी वह विश्व के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट का रिकॉर्ड तोडने की हिम्मत दिखा रहा है। इस वीडियों के बायरल होते ही राज्य और केन्द्र सरकार खेल एवं  युवा कल्याण मंत्री किरेन रिजिजू और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ध्यान अपनी और खींचा है।

यहां बता दें कि उसेन बोल्ट का रिकॉर्ड 100 मीटर रेस में 9.58 सेकंड का है, जबकि वही रिकॉर्ड रामेश्वर बिना किसी ट्रेनर के मात्र 10.16 सेकंड में पूरा कर लेता है. बोल्ट के इस रिकॉर्ड के करीब पहुंचकर एक धावक रामेश्वर ने सनसनी मचा दी है .यदि इस रामेश्वर  को सरकार द्वारा कुछ मदद मिल जाये तो वो दिन दूर नही जब रामेश्वर बोल्ट का रिकॉर्ड तोड़ देगा।

पिता को है उम्मीद
वहीं दरोगा के पिता का कहना है कि उसके पास अपने बेटे को आगे बढ़ाने के लिए प्रयाप्त संसाधन नहीं है. अगर सरकार कुछ मदद करे तो निश्चित ही वह मेरा नाम रोशन करेगा। बता दें कि रामेश्वर उर्फ दरोगा उस समय चर्चा में आया जब रामेश्वर का एक वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।  जिसमें रामेश्वर 11 सेकंड में 100 मीटर की दौड़ पूरी करता दिख रहा है. रामेश्वर ने बताया कि वायरल वीडियो उसी का है और वह इस बात की हिम्मत रखता है कि वो देश के लिए एक नया रिकॉर्ड बना सकता है। रामेश्वर का कहना के कि उसकी माली हालत ठीक न होना उसकी राह में बड़ी बाधा है, यदि सरकार का सहयोग मिले तो वो कुछ कर सकता है।

मध्यप्रदेश के खेल मंत्री ने बुलाया भोपाल
वहीं राज्य के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने भी रामेश्वर को भोपाल में बेहतर प्रशिक्षण देने की बात कही है. पटवारी ने मंगलवार को रामेश्वर को भोपाल आमंत्रित करते हुए अधिकारियों से कहा, "ऐसी प्रतिभा को बेहतर खेल सुविधा, अच्छे शूज और प्रशिक्षण दिया जाए, तो वह 100 मीटर की दूरी नौ सेकेंड में ही तय कर सकता है। 
G-W2F7VGPV5M