फोरलेन क्रॉस करते समय डंपर ने कुचला ​शिक्षक को,मौके पर ही मौत | Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में शिवपुरी-ग्वालियर फोरलेन हाइवे स्थित भानगढ़ चौराहे पर मंगलवार की दोपहर एक शिक्षक को डंपर ने उस वक्त कुचल दिया जब वह फोरलेन क्रॉस कर रहा था। इस हादसे में शिक्षक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि शिक्षक अपने स्कूल से जानकारी जमा कर भानगढ़ जनशिक्षा केंद्र से लौट रहा था, तभी भानगढ़ चौराहे पर यह हादसा हो गया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। शिक्षक की इस दर्दनाक मौत से जिले के शिक्षा जगत में शोक का माहौल व्याप्त हो गया।

भानगढ़ चौराहे पर भाई का इंतजार कर रहा था शिक्षक
मंगलवार की दोपहर 3 बजे के करीब शासकीय उमावि सेंवड़ा संकुल के अंतर्गत आने वाली प्राइमरी स्कूल किशनपुरा में पदस्थ पहाड़सिंह गुर्जर भानगढ़ जनशिक्षा केंद्र पर यू-डाइस संबंधी जानकारी जमा करने अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर आया था। जानकारी जमा करने के बाद शिक्षक भानगढ़ चौराहे पर अपने भाई के आने का इंतजार करने लगा।

इसी बीच भानगढ़ चौराहे पर रोड पार करते समय सामने से आ रहे एक डंपर ने उसको सड़क पर ही कुचल दिया, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृत शिक्षक किशनपुरा बम्हारी का रहने वाला था। गुरुजी से सहायक अध्यापक बना था। इस घटना के बाद मृतक के गांव किशनपुरा में शोक पसर गया।