सब्जी मंडी में दो व्यापारियों में मारपीट, जमकर चले लात घूंसे, क्रॉस मामला दर्ज | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के बड़ी सब्जी मण्डी मे बीते रोज व्यापारियों के बीच  सब्जी बेचने को लेकर विवाद हो गया। जहां दोनों पक्षों ने एक दूसरे के  साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर से क्रॉस कायमी कर ली। एक पक्ष से जहां तीन आरोपी वहीं दूसरे पक्ष से पांच आरोपी बनाए गए हैें।

जानकारी के अनुसार बड़ी सब्जी मण्डी में आरोपी ईशान पुत्र अकील खान की  दुकान है। उसी के पास फरियादी जखरिया पुत्र ईशाक खान भी दुकान संचालित करता है। कल सुबह करीब 8:30 बजे जब मण्डी चल रही थी उसी दौरान सब्जी विक्रय को लेकर आरोपी जीशान ने फरियादी के साथ गाली गलौच कर दी। जब फरियादी ने आरोपी को गाली देने से रोका तो आरोपी के अन्य साथी अकील खान, फिरोज खान, शकील राईन और सोनू राईन निवासीगण महाराणा प्रताप कॉलोनी भी आ गए और पांचों आरोपियों ने एक राय होकर जखरिया खान की मारपीट कर दी जिससे वह चोटिल हो गया।

पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 147, 294, 323, 506 के तहत प्रकरण कायम किया है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर ेसे फरियादी ईशान पुत्र अकील खान की रिपोर्ट पर से पुलिस ने इब्राहिम खान, जखरिया खान और आबिद खान निवासी झींगुरा के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।