सोनूू कुशवाह ने अपनी पूर्व पत्नि ज्योति को पीटा, मामला दर्ज | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के ग्वालियर बायपास से आ रही है। जहां एक युवक ने अपनी पूर्व पत्नि के साथ उस समय मारपीट कर दी जब वह अपने बच्चों के लिए भरण पोषण लेने युवक के घर पर गई थी। इस मामले की शिकायत पीडित महिला ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

सिटी कोतवाली में शिकायत करते हुए ज्योति पत्नि पप्पू कुशवाह उम्र 30 साल निवासी छोटा लुहारपुरा पुरानी शिवपुरी ने बताया है कि उसकी शादी 12 साल पहले सोनू पुत्र बाबू कुशवाह निवासी ग्वालियर बायपास के साथ हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। उसके बाद अभी 1 साल पहले पीडिता का सोनू के साथ तलाक हो गया। उसके बाद पीडिता पप्पू कुशवाह से दूसरी शादी कर ली।

इसके चलते सोनू के दो बच्चों के भरण पोषण के लिए पीडिता बीते रोज न्यायालय गई हुई थी। वहां सोनू मिल गया और उसे बोलने लगा कि जब तूने दूसरी शादी कर ली तो फिर अब भरण पोषण कैसा। इसी बात को लेकर सोनू का ज्योति से विबाद हो गया। इसी विबाद के चलते सोनू ने पीडिता के साथ जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।