स्वस्थ्य जीवन कि लिए खेल जरूरी, हार से ही मिलती है जीत: KP सिंह कक्काजू

शिवपुरी। ऐयर पोर्ट फुटबॉल क्लब के द्वारा स्व. रमेशचन्द्र शर्मा भैया पूर्व जनपद अध्यक्ष की स्मृति में आयोजित किया गया टूर्नामेंट के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पिछोर विधायक केपी सिंह, अध्यक्षता कांग्रेस जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव, विशेष अतिथि के रूप में जनपद अध्यक्ष पराम सिंह रावत, सिद्धार्थ लढ़ा रहे हैं।

टूर्नामेंट के समापन अवसर पर मुख्यअतिथि केपी सिंह ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि युवा हमारी राष्ट्र की धरोहर हैं। खेल युवाओं को अनुशासन के साथ-साथ शरीर चुस्त दुरूस्त रहता हैं। साथ ही प्रतिभाओं को भी आगे बढ़ाने का काम करते हैं। इसलिए हमें कोई न कोर्ई खेल जरूर खेलना चाहिए। जिससे जीवन भी स्वस्थ्य रहे। इस अवसर पर अध्यक्षता कर रहे बैजनाथ सिंह यादव ने भी खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि खिलाड़ी खेल को खेल भावनाओं के साथ खेलें हार जीत तो लगी रहती हैं। हारने वाली टीम को उदास नहीं होना चाहिए।

जबकि उसको दूसरे मैच में और अच्छा प्रदर्शन करके अपनी टीम को मजबूत करना चाहिए। तत्पश्चात अन्य अतिथियों ने भी मंच को संबोधित किया। तत्पश्चात फाईनल मुकाबला अतिथियों द्वारा खिलाडिय़ों को माल्यार्पण कर प्रारंभ किया जिसमें 6-2 के गोल से ग्वालियर ने शिवपुरी फुटबॉल क्लब को हरा दिया। विजेता ग्वालियर टीम को 16200 रूपए का नगद पुरूस्कार एवं ट्राफी अतिथियों प्रदान की गई वहीं उप विजेता शिवपुरी फुटबॉल क्लब को 11 हजार रूपए का नगद पुरूस्कार प्रदान किया। स्वागत भाषण नगर पालिका उपाध्यक्ष अनिल शर्मा अन्नी भैया ने दिया एवं आभार प्रदर्शन ऐयर पोर्ट फुटबॉल क्लब के अध्यक्ष पवन शर्मा पार्षद ने दिया।