तेज वहाब के बीच रपटे से निकाला ऑटो बह गया,चालक घायल | KOLARAS NEWS

कोलारस। जिले के कोलारस के जगतपुर में खटीक मोहल्ला जाने वाले रपटे को जबरन पार करना एक ऑटो चालक को काफी महंगा पड़ गया। ऑटो रपटे पर पानी के तेज बहाव में बह गया। जिसके चालक ने बमुश्किल ऑटो से कूदकर अपनी जान बचाई और वह इस हादसे में घायल हो गया। बताया जाता है कि ऑटो चालक को वहां मौजूद गार्डों ने रोका था और वह उनकी बात को अनसुना कर जबरन रपटा पार करने लगा तभी  यह हादसा घटित हो गया। इस घटना में ऑटो का कोई पता नहीं चला।

जानकारी के अनुसार ऑटो चालक रवि कुशवाह रविवार की देर शाम शराब लेने के लिए पहुंचा जहां खटीक मोहल्ला जाने वाले रपटे पर नदी का पानी था। जिसका बहाव भी तेज था। जहां पहले से ही गार्डों को तैनात कर दिया गया था और वह गार्ड वहां से रपटा पार करने वाल ेलोगों को हटा रहे थे। इसी समय रवि कुशवाह अपना ऑटो लेकर वहां आया जिसने जबरन रपटा पार करने की जिद पकड़ ली, लेकिन गार्डों ने उसे समझाया, लेकिन वह नहीं माना और जब गार्ड वहां से इधर उधर हुए तभी रवि ने अपना ऑटो रपटे के बहाव में उतार दिया।

चंूंकि पानी का बहाव तेज था इस कारण ऑटो बहने लगा तो रवि ने ऑटो से कूंदकर अपनी जान बचाई। जिससे उसके चेहरे पर चोट आ गई और पानी में बहे ऑटो का कोई सुराग नहीं लगा। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाद में वहां बैरीकेट्स लगाकर लोगों के निकलने पर रोक लगा दी।