Ads 720 x 90

ईद पर दोस्तों के साथ गोराटीला पर नहाने गया परवेज पानी में बह गया, मौत | kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के गोराटीला से आ रही है। जहां आज ईंद के मौके पर दोस्तों के साथ नहाने गया एक 21 बर्षीय युवक नदी के गहरे पानी में डूब गया। उसे बचाने उसके साथी भी पानी में कूंद गए। परंतु युवक को वह खोज कर नहीं ला सके। इस मामले की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची जहां गोताखोरों की 3 घण्टे की मेहनत के बाद युवक की लाश को पानी से बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आज ईंद पर परवेज पुत्र शाहरूक खांन उम्र 21 साल निवासी जगतपुर कोेलारस अपने 14 से 18 दोस्तों के साथ ईंद के बाद नहाने गोराटीला सिंध नदी पर गए हुए थे। सबसे पहले पानी में परवेज कूंद गया। पर पानी की गहराई ज्यादा होने के चलते वह पानी में डूबने लगा। जिसे डूबता देख उसके दोस्तोे ने भी पानी में छलांग लगा दी। परंतु वह ऐसा डूबा की फिर पानी से बाहर नहीं आया।

पानी की गहराई ज्यादा होने से दोस्त भी पानी में डूबने लगे। परंतु उनका युवक का कोई पता नहीं चल सका। जैसे तैसे दोस्तों कों और साथियों ने पानी से बाहर निकाला। जिसमें आरिफ सहित दो लोग बैहोश हो गए। जिन्हें उपचार के लिए कोलारस उपस्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर युवक की लाश का पीएम कराने भेज दिया है।