तीन माह पहले हुआ था ट्रेक्टर चोरी, तीन माह बाद चार पर FIR | KOLARAS NEWS

कोलारस। जिले के कोलारस के एबी रोड़ पर स्थित गणेश ढाबे से तीन माह पूर्व एक टे्रक्टर ट्रॉली चोरी होने के मामले में पुलिस ने चार नामजद चोरों के खिलाफ जांच के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया है। चोर उस समय ट्रेक्टर ट्रॉली चुराकर ले गए थे जब ट्रेक्टर का चालक अपने गांव से शिवपुरी में अपने ट्रेक्टर की रिपेयरिंग कराने के लिए शिवपुरी आ रहा था।

जहां रास्ते में कोलारस के पास स्थित गणेश ढाबे पर वह खाना खाने रूका और इसी दौरान उक्त चोर ट्रेक्टर ट्रॉली चोरी कर ले गए थे जिसकी शिकायत पीडि़त ने थाने में आवेदन देकर की थी। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने मामले में भादवि की धारा 379 के तहत चोरी का मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार विगत माह की 18 मई को बदरवास के ग्राम चंदोरिया निवासी बंटी पुत्र राजभान सिंह सेन अपना ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 33 एबी 7268 को लेकर शिवपुरी में रिपेयरिंग कराने आ रहा था जहां रास्ते में वह एबी रोड़ पर पडऩे वाले गणेश ढाबे पर वह खाना खाने रूका और उसने ढाबे के बाहर अपनी ट्रेक्टर ट्रॉली लगा दी जिसे कुछ लोग चुरा ले गए जिसकी शिकायत उसने थाने में की जहां पुलिस ने मामले की जांच की जिसमें चार चोर नागेश  गुर्जर, छोटू गुर्जर, लल्ला गुर्जर और किलेदार गुर्जर निवासीगण विरूआ थाना सुमावली जिला मुरैना के नाम सामने आए। जिनके खिलाफ पुलिस ने चोरी का प्रकरण कायम कर लिया है।