बिजली विभाग के कार्यपालन यंत्री की बोलेरो ने बाइक सवारों को उड़ाया, एक की मौत, दो घायल

शिवपुरी। खबर जिले के सतनवाडा थाना क्षेत्र के सतनवाडा से नरवर की और जाने बाले मोड की है। जहां आज एक अनियंत्रित बुलेरो कार ने बाईक सबार तीन युवकों को उड़ा दिया। जिससे बाईक पर सबार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां दोनों की हालात गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह 9 बजे शिवपुरी तरफ से नरवर तरफ हौंडा शाइन बाइक पर 3 लोग सवार होकर जा रहे थे एवं ग्वालियर तरफ से बोलेरो शिवपुरी तरफ आ रही थी तभी अचानक मोटरसाइकिल में बोलेरो ने नरवर मोड़ पर टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सबार किशन पुत्र पुन्नाराम निवासी शिवपुरी की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया गया है कि इस हादसे में बाईक सबार मज्जूर खान उम्र 34 साल और प्रदीप राठौर उम्र 48 साल गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिस बुलेरो से उक्त घटना घटित हुई उसका नंबर एमपी 07 सीजी 3481 है जो विद्युत विभाग के कार्यपालन यंत्री मुंगावली के यहां किराए से लगी है। इस हादसे के बाद बुलेरों में सबार सहायक यंत्री सहित ड्रायवर कार को छोडकर मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।