बहू को लेने बेटे की ससुराल गया था ससुर, बहू ने बोला बिगड़े बोल, मौत | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। सिरसौद गांव में रहने वाले व्यक्ति की गहरा सदमा लगने से मौत हो गई है। मृतक अपनी बहू को लेने के लिए बेटा व अन्य लोगों के साथ ईसागढ़ के झांगर गांव गए थे। यहां बहू ने साथ जाने से इनकार कर दिया और अपशब्द कहे।

बहू के बिगड़े बोल सुनकर ससुर लखन जाटव की हालत खराब हो गई और शिवपुरी जिला अस्पताल से ग्वालियर रैफर करने के बाद उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया। मौत के बाद परिजन रात में शव ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर अस्पताल आ गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

लखन (45) पुत्र जलमाराम जाटव निवासी सिरसौद अपने बेटे बहादुर की बहू को लेने के लिए सोमवार की शाम दामाद राजू जाटव, बेटा बहादुर व अन्य परिजनों को साथ लेकर ईसागढ़ के गांव झांगर पहुंचे। यहां रात में रुकने के बाद मंगलवार की सुबह बहू ने साथ जाने से इनकार कर दिया।

बहू ने अपशब्द कहे और इसके बाद लखन जाटव की हालत बिगड़ गई। उल्टियां होने से परिजन उन्हें अस्पताल लेकर आए। जिला अस्पताल में हालत नहीं सुधरी तो डॉक्टरों ने ग्वालियर रैफर कर दिया। लखन ने रास्ते में दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन रात 11 बजे ट्रॉली में शव लेकर जिला अस्पताल पहुंच गए। परिजन ने प्रताड़ना के चलते लखन की मौत के आरोप लगाया है। मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ एफआईआर की मांग की है।