जमीन के विवाद को लेकर भाइयों में जमकर चले लाठी लुहांगी, बलबा | KOLARAS, SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के इदार थाना क्षेत्र के ग्राम गोहासा से आ रही है। जहां बीते रोज पुराने जमींन के विबाद को लेकर दो पक्षों में भिडंत हो गई। इस मामले की शिकायत पीडित पक्ष ने इदार थाने में की। जहां पुलिस ने पीडित पक्ष की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ बलवा की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार मुकेश पुत्र तोफान सिंह लोधी उम्र 37 साल निवासी गोहासा का जमींन को लेकर बैजनाथ पुत्र लटूरा से बिबाद चल रहा था। बीते वर्ष जमींन के इस विबाद पर दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया था। उसके बाद बीते रोज बैजनाथ फिर उक्त जमींन पर जा पहुंचा और उसने खेत में बीज डाल दिया। इसी बात को लेकर दोनोंं पक्षों में भिडंत हो गई। जिससे दोनों पक्षों में जमकर लात घूसें चले।

इस हादसे में मुकेश के पक्ष के लगभग 5 लोगों को चोटें आई। जिन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया। इस मामले की शिकायत पीडित पक्ष मुकेश ने इंदार थाने में की। जहां पुलिस ने मुकेश की शिकायत पर आरोपी बैजनाथ पुत्र लटूरा लोधी, लखन पुत्र लटूरा लोधी, कप्तान पुत्र लटूरा लोधी, देवेन्द्र पुत्र बैजनाथ लोधी, दिनेश पुत्र लखन लोधी, चन्द्रभान पुत्र लटूरा लोधी, धर्मेन्द्र पुत्र लखन लोधी,परमाल पुत्र भगवान लोधी,  इमरात पुत्र भगवान लोधी के खिलाफ धारा 147,148,149,323,324,506,294 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M