जगतपुर से स्टेशन तक बनाई गई नई नवेली सड़क बनी परेशानी का कारण, बारिश में भरा पानी | KOLARAS, SHIVPURI NEWS

कोलारस। कोलारस कस्बे में बीते रोज पहली बारिश में ही सडक़ें जलमग्न हो गई ,और ग्रामीण क्षेत्रों में बनाई गई, प्रधानमंत्री सडक़, मुख्यमंत्री सडक़, योजना गड्ढे में तब्दील हो चुकी हैं, जगह-जगह सडक़ धसक गई है, कोलारस जगतपुर चौराहे से स्टेशन तक बनाई गई,सडक़ जो कि डामर वाली सडक़ है और यह लाखों की लागत से बनाई गई है,  परंतु जगतपुर कोर्ट के सामने एसडीएम निवास, के आगे सडक़ ने तालाब का रूप ले लिया हैं।

बारिश होते ही इसमें पानी एकत्रित हो जाता है, जो लोगों को परेशानियां देता है, नगर परिषद के ठेकेदार जैन द्वारा उस सडक़ का निर्माण कराया गया था,सडक़ में घटिया मटेरियल का उपयोग किया गया, और सडक़ के दोनों ओर नालियां ना बनने से यह सडक़ लोगों को बनने के बावजूद भी परेशानियां दे रही हैं।सडक के दोनों ओर अतिक्रमण होने के चलते ना तो नालियां बनी और ना ही सडक़ नियम अनुसार वनाई गई।

जिससे पहले की तरह यह सडक लोगो को परेशानिया दे रही हैं।बीते रोज मगंलवार की शाम मूसलाधार बारिश होने से वाद सडक पर पानी भर गया ओर अव यह सडक जल मग्न हो गई यहां पर शासकीय कार्यालय अधिक होने के चलते लोगों का आना जाना अधिक होता है यहां पर जनपद और अनुविभागीय कार्यालय है इस कारण आमजन का आना-जाना होता हैं।

यदि नगर परिषद के आला अधिकारी इस सडक़ की जांच कराएं तो बहुत बड़ा घपला निकल कर सबके सामने आ सकता है। इस सडक़ पर कहीं कहीं नालियों का निर्माण किया गया है जिसके चलते बारिश बंद होने के बाद भी सडक़ पर पानी भरा रहता हैं।

जगतपुर चौराहे से लेकर स्टेशन तक बनाई गई सडक़ पर जिस जगह पानी भर जाता है ,जिसके चलते लोगों को चलने में परेशानियां होती हैं। मैं कल ही वहां जाकर देखूंगी और रुके हुए पानी को निकलवाने का प्रयास करूंगी।
श्रीमती प्रियंका सिंह
सीएमओ नगर परिषद कोलारस