पुराने विवाद पर परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला, सिर में कुल्हाड़ी लगने से एक की हालत गंभीर | BADARWAS, SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। बदरवास क्षेत्र के ग्राम धामनटूक में कल दोपहर दो परिवारों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में एक युवक के सिर में कुल्हाड़ी लगने से वह गंभीर घायल हो गया जबकि उसके परिवार के चार सदस्यों के साथ दूसरे पक्ष के भी चार लोग घायल हो गए।

पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों पर क्रॉस कायमी कर ली है। पुलिस ने पहले पक्ष की ओर से चार आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 307, 323, 324, 294, 506बी, 34 वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी चार आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी रामसिंह पुत्र लटूरी आदिवासी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका विवाद आरोपी जगदीश आदिवासी से चल रहा है। इसी विवाद के चलते कल आरोपी जगदीश और उसके परिवार के नन्ने आदिवासी, अनिल आदिवासी और राजेंद्र आदिवासी उसके घर पर आए और उन्होंने जान से मारने की नियत से उसके पुत्र रामवीर आदिवासी के सिर में कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया।

जिससे रामवीर गंभीर रूप से घायल हो गया। जब उसे बचाने वह और उसके परिवार के रामदयाल आदिवासी, द्रोपती आदिवासी और कपूरी बाई पहुंची तो आरोपियों ने उन पर भी हमला बोल दिया जिससे वह सभी लोग घायल हो गए।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से जगदीश पुत्र कृष्णा आदिवासी ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने बताया कि आरोपी रामवीर आदिवासी, रामदयाल आदिवासी, गोविंद आदिवासी और रामसिंह आदिवासी ने उसके और उसके परिवार के नन्ने आदिवासी, अनिल आदिवासी और राजेंद्र आदिवासी के साथ मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।