बड़ी खबर: पुरानी रंजिश को लेकर विवाद, रिश्तेदारी में आए युवक को मारी गोली | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेतर के ग्राम गुरावल के सरदारों के टपरा के शासकीय स्कूल के पास की है। जहां बीती रात्रि एक युवक ने रिश्तेदारी मे आए एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक के कंधे में लगी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले की सूचना स्थानीय लोगोें ने डायल 100 को दी। डायल 100 उक्त युवक को उठाकर सतनवाडा उपस्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंची। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार फरियादी बीरेन्द्र परमार पुत्र हुकुम सिंह परमार उम्र 40 साल निवासी निरमानी थाना सुभाषपुरा अपने रिश्तेदार भूपेन्द्र सिंह के यहां आया हुआ था। तभी बकरी को लेकर चल रहे पुराने विबाद पर से आरोपी परमाल आदिवासी निवासी सरदारों का टपरा ने युवक को देशी कट्टे से गोली मार दी।

यह गोली युवक के कंधे में लगी। जिससे युवक बेहोश हो गया। पुलिस युवक को लेकर सतनवाडा पहुंची। जहां से इसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। युवक के बयानों के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया।

बताया गया है उक्त युवक के जिस हाथ में गोली लगी है। वह पहले से ही खराब था। जिसे लेकर पुलिस इस मामले को संधिग्ध मान रही है। माना जा रहा है कि इस मामले में दुश्मनी कि चलते खुद को गोली मारी है। हांलाकि पुलिस मामले में बयानों के बाद ही कोई भी बात कहने की बात कह रही है। 
G-W2F7VGPV5M