रावत ढाबा पर जिलाबदर आरोपी शेरा सरदार ने आदिवासी महिला के साथ RAPE कर डाला

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के पडौरा से आ रही है। जहां बीते रोज एक आदिवासी महिला के साथ दबंग जिला बदर के आरोपी के आदिवासी महिला के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना कोलारस में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार एक आदिवासी महिला निवासी बिनेगा थाना इंदार अपने पति के साथ झांसी से मजदूरी कर लौट रही थी। पति पत्नि दोनों पडौरा पर उतरे और पास में ही स्थिति रावत ढाबा पर चले गए। जहां जाकर महिला का पति शौच के लिए चला गया। तभी शिवपुरी जिले से जिलाबदर का आरोपी शेरा सरदार वहां आया और महिला को बहिलाफुसलाकर अपने साथ होटल के पीछे ले गया।

जहां जाकर आरोपी ने महिला के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना कोलारस में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। यहां जिलाबदर के आरोपी ने खुलेआम कोलारस क्षेत्र में घुसकर रेप की बारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है। अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में आरोपी को कब तक हिरासत में ले पाती है।
G-W2F7VGPV5M