हास्यप्रद खबर: कल्याणपुर से रेता चोरी हो गई, पांच पर मामला दर्ज | NARWAR, SHIVPURI NEWS

नरवर। आज की सबसे बडी हास्यप्रद खबर जिले के नरवर थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां कल्याणपुर में अवैध उत्खनन का स्तर इतने बडे लेबिल पर पहुंच गया है कि इसकी गूंज दिल्ली तक पहुंच गई है। परंतु इस रेत उत्खनन पर रोक नहीं लग पा रही है। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि गांव के एक युवक ने नरवर थाने में पांच आरोपीयों पर कल्याणपुर से रेता चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज वीरेन्द्र सिंह उर्फ वीरू पुत्र हीरा सिंह राजपूत उम्र 40 साल निवासी ऐरावन थाना सतनवाडा ने नरवर थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि वीरेन्द्र सिंह ने रॉयल्टी के साथ रेत का उत्खनन कर बाबू आदिवासी के खेत में स्टॉक कर लिया था। इस खेत की चौकीदारी भी बाबू आदिवासी करता था। बीते 05 अप्रेल से 7 अप्रेल तक आरोपी रामहेत गुर्जर निवासी पवा थाना नरवर,पंचम गुर्जर, विजय गुर्जर, महिपा गुर्जर, बकीला गुर्जर निवासी टुकी अपने डंपरों से उक्त स्टॉक में से रेत चुरा ले गए।

अब मामला रॉयल्टी की रेत का होने के चलते इस मामले की शिकायत नरवर थाने में की गई। जहां पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपीयों के खिलाफ चोरी की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। यहां बता दे कि कल्याणपुर से अवैध रेत का कारोबार दिन व दिन फल रहा है। यहां एक साथ पांच पनडुब्बीयां सिंध के सीने में उतार दी गई है।