सोता रहा परिवार, ताले चटका कर 3 लाख का माल पार | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के देहाता थाना क्षेत्र के एक गांव से आ रही है जहां घर के सभी परिजन  घर की दूसरी मंजिल में सो रहे थे। घर में घुसे बिन बुलाए मेहमानो ने पहली मंजिल के कमरे के ताले तोडकर 3 लाख रू का माल पार कर ले गए। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के देहात थाना क्षेत्र के भगौरा गांव में निवासरत  बलवीर पुत्र हाकिम सिंह गुर्जर का कहना है कि रात में वह मां, बहन व अन्य परिजनों के साथ दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। पहली मंजिल स्थित कमरे के अज्ञात चोरों ने ताले तोड़ दिए। घर में रखी दो अलमारियों के लॉकर तोड़ दिए।

छोटी अलमारी में से सोने की दो चैन, झुमकी, दो जोड़ी कान के बाले, पांच मंगलसूत्र, तीन अंगूठियां, चांदी के कड़े, पांच जोड़ी पायलें, दो करधौनी और बड़ी अलमारी से 50 हजार रुपए नगद व छोटी अलमारी से 30 हजार रुपए चोर ले गए हैं। चोरी गए माले की कीमत तीन लाख रुपए आंकी जा रही है।

बलवीर का कहना है कि छोटे भाई की शादी हुई थी, चोर घर की दो महिलाओं के साथ दुल्हन के जेवर भी चुराकर ले गए। इसके अलावा गांव के ही अमरीक सिहं पुत्र स्वरूप सिंह के घर भी बदमाश पहुंचे। यहां से दो हजार रुपए नगदी चोरी जाने की बात कही जा रही है। पुलिस ने मामला जांच में लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।