Ads 720 x 90

सरकारी बाबू को गनपाइंट पर महिला और 3 युवकों ने अश्लील वीडियो बनाया, आरोपी धरे (वीडियो देखें) | Shivpuri News

शिवपुरी। पिछले 24 घंटे की सबसे बडी खबर आ रही है कि शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत सांइस कॉलेज के सामने स्थित क्वाटर नंबर जी 8  में रहने वाले आंगनवाड़ी ट्रेनिंग सेंटर के बाबू के साथ दो दिन पूर्व एक महिला व तीन युवको ने मिलकर कट्टे की नौंक पर अश्लील वीडिय़ो बना ली और फिर बाबू को ब्लैकमेल करते हुए 5 लाख रूपए की मांग की।

इतना ही नही घटना वाले दिन आरोपी बाबू से उसका मोबाइल, एक हजार रूपए व आईडी छीनकर ले गए थे।पुलिस ने इस मामले में आरोपियो के खिलाफ मामला दर्जकर दो आरोपियो को बैराड़ से पकड़ लिया हैं वही एक महिला व एक युवक अभी फरार बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक न्यू ब्लॉक स्थित आंगनवाड़ी ट्रेनिंग सेंटर में पदस्थ क्लर्क जुगलकिशोर (55)पुत्रमदन लाल कोड़े के साथ दो दिन पूर्व सोमवार की शाम उनके फिजिकल स्थित जी 8 क्वाटर में विजयपुर में रहने वाली एक महिला रामदुलारी आदिवासी व तीन अन्य युवक किसी काम से आए और फिर कट्टे की नौंक पर जुगलकिशोर की अश्लील वीडिय़ो बना ली हैं।

इसके बाद इन आरोपियो ने जुगलकिशोर के पास मौजूद उसका मोबाइल व एक हजार रूपए तथा आईडी जबरन छीनकर ले गए। इतना ही नही इन बदमाशों ने जुगलकिशोर से वीडियो बायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रूपए की मांग की जिस पर से जुगलकिशोर ने कहा कि वह पैसे दे देगा लेकिन वीडियो बायरल मत करना। बुधवार को इस मामले की शिकायत फिजिकल पुलिस में की गईजिस पर से पुलिस ने इन आरोपियो में दो आरोपियो को बैराड़ से पकडऩे की कार्रवाईकी हैं।

बताया जा रहा हैं कि आरोपी फोन पर लगातार फरियादी के संपर्क में थे और इधर फरियादी पुलिस के साथ उनको पकडऩे की जुगत में था। करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने बैराड़ से दो आरोपियो को पकड़ लिया जबकि रामदुलारी आदिवासी व एक अन्य युवक फरार हैं।यहां बता दें कि रामदुलारी ने दो साल पूर्वट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग ली थी और तब से वह जुगलकिशोर को जानती थी