पोहरी में आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते दिखे कांग्रेसी, प्रचार पर रोक के बाद भी कर रहे है जनसंपर्क ​करते दिखे | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। इन दिनों प्रदेश में काग्रेस सरकार है। कांग्रेस सरकार के आते ही विगत 15 साल से लूपलाईन में चल रहे कांग्रेसी सत्ता आते ही फिर सक्रिय हो गए। इसी के चलते अब तो कांग्रेसी यह भूल गए है कि चुनाव आयोग के क्या नियम है और किन नियमों को उन्हें मानना है। यहां तो कांग्रेसी चुनाव आयोग के नियमों को खूटी पर टांग कर सरेआम अपनी मनमर्जी चला रहे है। 

आज पोहरी में कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह का चुनाव प्रचार समाप्त हो गया है। उसके बाद आज सुबह पोहरी कस्बे में कांग्रेसी प्रत्याशी के समर्थन में कांग्रेसी हाथ में कांग्रेस का झण्डा थामकर जनसंपर्क करते दिखाई दिए। 
जबकि जिला मजिस्ट्रेट शिवपुरी श्रीमती अनुग्रहा पी ने भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों एवं दण्डप्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के तहत आदेश दिए है कि शिवपुरी जिले की सीमा के अंतर्गत चुनाव प्रचार समाप्ति 10 मई 2019 शाम 06 बजे के उपरांत कोई भी राजनैतिक दल, प्रत्याशी, समूह (5 व्यक्तियों से अधिक संख्या नहीं) एकत्रित होकर (प्रत्याशी, राजनैतिक दल) मौन जलूस, जनसंपर्क/रैली नहीं निकाल सकेंगे।