ब्राह्मण समाज के प्रतिभावान छात्रों के साथ विप्र समाज के पत्रकारों का होगा सम्मान | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। सर्व ब्राह्मण समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन 9 वीं बार शिवपुरी के गांधी पार्क मैदान में संपन्न होने जा रहा है प्रेस को जारी विज्ञप्ति में प्रदेश संयोजक रामजी व्यास विवाह सम्मेलन के संयोजक राजेन्द्र पिपलौदा व पुरूषोत्तमकांत शर्मा ने बताया कि शिवपुरी के गांधी पार्क मैदान में  ब्राह्मण समाज का विवाह सम्मेलन 10 जून को भव्यता के साथ होने जा रहा हैं।

राजेन्द्र पिपलौदा ने बताया कि अभी तक सात जोड़ों के पंजीयन फार्म भरे जा चुके हैं और यह कार्य 5 जून तक आवेदन फार्म भरे जायेंगे। श्री शर्मा ने कहा कि 80 प्रतिशत अंक अर्जित करने वाले प्रतिभावान छात्र एवं छात्राओं का सम्मान किया जाएगा। 9 जून को सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. ए.एल. शर्मा, अधीक्षण यंत्री आरईएस राजीव पाण्डेय, पीडब्ल्यूडी के अधीक्षक यंत्री ओमहरि शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी हरिओम चतुर्वेदी मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे।

हरगोविन्द शर्मा एवं नरेन्द्र डिघर्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि सम्मेलन में वर पक्ष की उम्र 21 वर्ष से तथा वधु पक्ष की उम्र 18 वर्ष से कम नहीं होना चाहिए।  पंजीयन प्रारंभ कर दिए गए हैं तथा सम्मेलन के घनश्याम शर्मा तथा धर्मेन्द्र भराद्वाज ने बताया 9 जून को होने वाले सम्मान समारोह में समाज के प्रतिभाओं का भी सम्मान किया जाएगा।

जिसमें हमारे समाज के वर्ष 2019 में कक्षा 10 एवं 12 वीं की परीक्षा में 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा तथा समाज के उच्च पदों पर चयनित प्रतिभाओं का भी सम्मान ब्राह्मण समाज द्वारा किया जाएगा तथा समाज में उल्लेखनीय कार्य करने वाले समाज के नागरिकों को भी सम्मानित किया जाएगा।

सभी विप्र बन्धुओं से अनुरोध है कि 80 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले बच्चों की  मार्कशीट की छाया प्रति समिति के सदस्यों को प्रदान करने की कृप्या करें। 10 जून को होने वाली सामूहिक विवाह सम्मेलन में 15 जोड़ों के पंजीयन किए जा चुके हैं