Ads 720 x 90

घर में घुसे चोरो ने घर मालिक के आने पर मार दी थी गोली, पुलिस ने पकड़ा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर के फिजीकल थाना क्षेत्राअंतर्गत आने वाली कॉलोनी के एक घर में आधी रात चोर घुसे हुए थे। इतने में ग्रहस्वामी आ गया, ग्रह स्वामी को आता देख चोरो ने गोली मार दी थी। जिससे ग्रह स्वामी गोपाल शाक्य घायल को गया था। पुलिस ने फरियादी की रिर्पोट पर अज्ञात हमलावरो के खिलाफ चोरी ओर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर अरोपियो की तलाश शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि फिजीकल चौकी पुलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी किया माल भी बरामद करने में सफलता हासिल की हैं।  

जैसा कि विदित है कि बीती 11-12 अपैल की आधाी रात गोपाल शाक्य अपनी पत्नि के साथ रात के लगभग 2 बजे वापस आया तो उसने देखा की उसका घर खुला हुआ है और अंदर से बंद हैं, उसने सोचा की उनका बेटा सोनू घर आ गया होगा। उसने अपने बेटे सोनू को आवाज लगाई। लेकिन घर के दरवाजे नहीं खुले।

काफी देर तक आवाज लगाने के बाद जब गोपाल शाक्य ने दरवाजे में धक्के देना तेज कर दिए तो अंदर से घर के दरवाजे खुल्ले और घर में घूसे 2 चोरो में एक चोर ने गोपाल के सीने पर कट्टा अडा दिया। गोपाल ने चोर से हाथापाई शुरू कर दी। इस हाथापाई में चोर ने गोपाल में गोली मार दी, जो उसके सीने में लगी। चोर इस घटना के बाद फरार हो गए थे। 

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने अज्ञात चोरो की तलाश शुरू कर दी थी। बीते रोज फिजीकल थाने की पुलिस को मुखबिर से इस घटना में तलाश आरोपियो की सूचना मिलीं। वरिष्ठ अधिकारियो की निर्दशन में फिजीकल थाना की प्रभारी  उनि दीप्ती तोमर और उनकी टीम ने  मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी।

दबिश के दौरान मुखबिर के बताये हुलिये का एक व्यक्ति दिखा जो पुलिस टीम को अपनी ओर आता देख भागने लगा जिसे घेराबंदी कर दबोचकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर उसने अपना नाम धर्मेन्द्र उर्फ छोटू कुचबंदिया पुत्र माधौसिंह आदिवासी उम्र 23 साल निवासी लक्ष्मी निवास के सामने कमलागंज ऐबी रोड़ शिवपुरी का होना बताया।

आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि उसने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया साथ ही साथ आरोपी के कब्जे से उसके हिस्से कीे चाॅदी के एक जोड़ी पायल व दो जोड़ी बिछुड़ी बरामद की गई। प्रकरण में फरार एक अन्य आरोपी की तलाश अभी जारी है।


Virus-free. www.avg.com