पत्रकार वार्ता में कांग्रेस महिला नेत्री ने कहा कि अब मिलेगा महिलाओं को पूरा न्याय | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनावी प्रचार के लिये शिवपुरी आई कांग्रेस की "महिला उत्पीड़न निवारण प्रकोष्ठ "की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती संगीता जोशी ने यहां शिवपुरी में स्थानीय होटल हैप्पीनेस में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि म प्र की तरह ही केन्द्र में भी अब कांग्रेस की सरकार बनते ही, जैसा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी ने न्याय योजना लाने की घोषणा की है।

जिसमें प्रत्येक गरीब परिवार के महिला सदस्य के खाते में साल में 72000/-डाले जायेंगे, जिससे कि महिलाओं को आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा, वह आर्थिक मामलों में स्वतंत्र हो सकेंगीं ,जिससे बेरोजगार परिवार को राहत प्रदान की जायेगी,महिला उत्पीड़न भी पूरी तरह से खत्म कर दिया जायेगा।

देश के कई पिछड़े जिलों में पुराने समय से चली आ रही कुरीतियों को प्राथमिकता से बंद कराया जायेगा, जिससे महिलाओं को बहुत अधिक लाभ प्राप्त होगा और उन्होंने इसी तारतम्य में फरमाया कि चूंकि मैं सुप्रीम कोर्ट की वकील भी हूं जिससे मैंने बहुत करीब से महिलाओं के दुखों को देखा है व महसूस किया है कि उनके उत्पीड़न को दूर करने के लिये भी एक विशेष कार्ययोजना की जरूरत है।

जिसे कांग्रेस पार्टी ने समझा है और  ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने मुझे इस पुनीत कार्य के करने की जिम्मेदारी सौंपी है, कांग्रेस की महिला उत्पीड़न निवारण शाखा अब शहर व गांवों में हर गली हर वार्ड आदि में महिलाओं को प्रकोष्ठ से जोड़ने का काम कर रही है, इसी तारतम्य में आज दिनांक 4 मई को दो महिलाओं को भी उन्होंने जॉइनिंग करवाई है।

श्रीमती रेणुका विपिन शिवहरे एवं कुमारी अंकिता ठाकुर ऩे कांग्रेस पार्टी की सदस्यता पत्रकार बंधुओं के सम्मुख ली और शपथ ली कि हम महाराज सिंधिया के हाथों को और अधिक मजबूत करने में अपना पूरा योगदान देते रहेंगें।