नवविवाहिता के साथ ससुर और जेठ ने किया बलात्कार, जेठानी भी आरोपी | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के इचोनिया—गणेशखेडा से आ रही है। जहां एक नवविवाहिता के साथ उसके ससुर ने जंगल में बलात्कार और जेठ ने अपने ही घर बुलाकर उसका बलात्कार कर दिया। जेठ के इस कुर्कम में जेठानी ने भी उसका साथ दिया। पीडिता की फरियाद पर पुलिस ने ससुर,जेठ ओर जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया हैं। 

जानकारी के अनुसार 20 फरव21 वर्षीय नवविवाहिता को उसका ससुर दौजा जाटव उसके मायके छोडने जा रहा था,तभी जंगल में स्थित पवा के मंदिर के पास ससुर ने अपने बहू के साथ  जंगल में जबरिया बलात्कार कर दिया और उसे बदनाम करने की धमकी देकर उसे चुप रहने की हिदायत दी। लेकिन इसके बाद भी आरोपी नही माना और उस पर अनैतिक संबधं बनाने का दबाब डालने लगा। 

बताया इस घटना के डेढ माह बाद पीडिता की जेठानी बृजेश जाटव ने पीडिता को अपने घर बुलाया और अपने घर रात रूकने का आग्रह किया जिस पर पीडिता अपनी जेठानी पर विश्वास करते हुए उसके घर रात रूक गई। पीडिता ने पुलिस को बताया कि जब रात में वह अपनी जेठानी के पास सो रही थी उसका जेठ लल्लु जाटव कमरे में घुस आया। जेठानी ने कुंदी लगादी और जेठ ने जबरिया बलात्कार कर दिया। जेठ ओर जेठानी ने धमकी देकर चुप करा  दिया। 

इसके बाद जेठ की हरकते बढने लगी। वह अपनी बहू पर लगातार संबंध बनाने को जोर दे रहा था। रोज-रोज होने वाली इस परेशानी से पीडिता तंग होकर पुलिस की शरण में चली गई और उसने अपने सुसर,जेठ ओर जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।