ट्रक ने बाइक सवार को उड़ाया, मौत | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। हेलमेट न पहनने की वजह से रविवार को एक बाइक सवार युवक की हादसे में जान चली गई है। ट्रक ने बाइक में टक्कर दी और सिर में गहरी चोट लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क दुर्घटना में मृतक का दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल से ग्वालियर रैफर किया गया है। देहात पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक पोहरी निवासी सोनू उर्फ प्रदीप (30) पुत्र मेवाराम गोयल अपने दोस्त मोनेश सेमिल (30) पुत्र जगदीश सेमिल निवासी ग्वालियर हाल निवास पोहरी के साथ बाइक क्रमांक एमपी07 एनएफ6443 से शादी समारोह में शामिल होने के लिए करैरा गया था। 

करैरा से लौटते समय शिवपुरी शहर से कुछ दूरी पर भरोगा गांव के पास दोपहर 1.30 बजे ट्रक क्रमांक एमपी06 ई5049 ने सामने से टक्कर मार दी। बाइक चला रहे सोनू गाेयल ने सिर में गहरी चोट आने से घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। 

वहीं बाइक पर पीछे बैठे मोनेश सेमिल गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मोनेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत के चलते मोनेश को ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

सोनू गोयल के पिता आरक्षक और मोनेश 108 एंबुलेंस में ईएमटी 

हादसे का शिकार सोनू गोयल के पिता मेवाराम पोहरी ट्रेजरी में पदस्थ हैं। वहीं घायल मोनेश डायल 108 एंबुलेंस में ईएमटी हैं। सोनू के दोस्त की करैरा में शादी थी। इसलिए दोनों शनिवार की शाम पोहरी से 90 किमी दूर करैरा बाइक से गए थे। बताया जा रहा है कि यदि हेलमेट पहने हाेते तो सोनू की जान बच सकती थी। बता दें कि सड़क हादसों में अक्सर हेलमेट न पहनने की वजह से लोगों की जान चली जाती है। तमाम जागरुकता के बावजूद लाेग हेलमेट की अनदेखी करते हैं।