मोदी सरकार बनने के बाद आतंकियों को सीमा के अंदर नहीं घुसने दिया: स्वतंत्र देव ​| SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार केंद्र में आई है तब से एक भी आतंकवादी कश्मीर से घुसकर दिल्ली तक नहीं पहुंच पाया है उसे सीमा पर ही मार गिराया और जब भी उसने हमारी और आंख उठाने की कोशिश की तो हमने उसके घर में घुसकर परिणाम देने में भी देरी नहीं की कांग्रेसी आरोप लगाती है कि भगवा आतंकवाद भगवा आतंकवाद कभी हो ही नहीं सकता हम तो वसुदेव कुटुंबकम की बात करने वाले लोग हैं भगवा तो एक चींटी भी नहीं मार सकता हम क्या आतंकवाद करेंगे। 

यह हम सब कार्यकर्ताओं का सौभाग्य है कि हमें मोदी जी के नेतृत्व में कार्य करने का मौका मिला है एक समय अटल जी के नेतृत्व में देश ने विकास के नए आयाम स्थापित किए थे उन्हीं कार्यों को आगे बढ़ाते हुए नरेंद्र मोदी ने आज भारत को विश्व में अपना अलग स्थान बनाया है आज जल, थल ,वायु के साथ साथ अंतरिक्ष में भी अपने दुश्मन को परास्त करने का काम मोदी जी के नेतृत्व में हुआ है।

हम सभी कार्यकर्ताओं को मोदी जी की चलाई जा रही उज्जवला योजना, अटल आवास योजना, सौभाग्य योजना, शौचालय,स्वच्छ भारत,किसान सम्रद्धि योजना सहित सैकड़ों कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन के बीच ले जाकर बताना होगा देश का मतदाता प्रधानमंत्री मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए आतुर बैठा है सिर्फ आपको उनके बीच जाना भर है यह बात लोकसभा के प्रदेश प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह ने खनियाधाना में पिछोर विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कही।

यह चुनाव साधारण लोकसभा चुनाव नहीं बल्कि ये देश की सुरक्षा और सम्मान का चुनाव है, इस चुनाव में मैं तो निमित्त मात्र हूं,चुनाव इस क्षेत्र का देवतुल्य कार्यकर्ता लड़ रहा है। यह बात गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉ के पी यादव ने खनियाधाना में पिछोर विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में कही।

श्री यादव ने कहा कि यहां के सांसद की केंद्र में सरकार रही और यह मंत्री भी रहे लेकिन क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करने का कार्य उन्होंने कभी नहीं किया यह उद्योग मंत्री भी रहे मगर एक भी उद्योग, युवाओं के लिए रोजगार, मेडिकल कॉलेज इंजीनियरिंग कॉलेज कुछ भी नहीं लगवा पाये इस लोकसभा क्षेत्र में सबसे अधिक किसान परिवार खेती का कार्य करते हैं  खेतों को पानी मिले या चिंता भी कभी नहीं कि यह सिर्फ सड़क, ट्रेनों और लाइट की बात करते हैं जो कि विकास की सतत प्रक्रिया है मैं आपसे कहना चाहूंगा देश की सभी सीटों पर प्रत्याशी कमल का फूल ब नरेंद्र है आप अपना अमूल्य वोट देकर पुनः मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाये।

जिस दिन नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे तो आप का सीना गर्व से चौड़ा होगॉ।
लोकसभा प्रभारी महेंद्र यादव ने देश के लिए नरेन्द्र मोदी की सरकार की जरूरत बताते हुए कहा कि हर घर, हर गरीब की चिंता उन्होंने की, हर घर की मवर्यादा की चिंता कर हर गरीब घर में शौचालयों को बनवाया, हर घर के धुँए की चिंता कर हर गरीब परिवार को गैस सिलेंडर दिया। जिन गरीबों के लिए पक्के मकान सपने थे, उनको साकार करने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना बनाकर मदद की। आयुष्मान भारत योजना के तहत देश के 50 करोड़ गरीबों को बीमारी से लडऩे सुरक्षा कवच दिया जा रहा है।

प्रीतम लोधी ने कहा कि हमारे देश का विश्व में जो सम्मान बड़ा वो भाजपा सरकार और श्री मोदी जी की कार्यकुशलता के कारण। साथ ही आज देश के दुश्मन देश हमारे देश की ओर देखने से भी भय खाते हैं वो भी सिर्फ और सिर्फ हमारी सरकार की नीतियों के कारण। पुलमामा जैसे घटना का तत्काल जबाब देने का साहस सिर्फ और सिर्फ भाजपा और मोदी जी में ही है।
         
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि मैं पिछोर के कार्यकर्ताओं व मतदाताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं जिसने 6 बार के कांग्रेसी विधायक को इस चुनाव में एहसास कराया  वह भरी सभा में ज्योतिरादित्य के सामने कहता है कि हमारी हैसियत तो एक बैलगाड़ी के नीचे चलने वाले कुत्ते की तरह है कांग्रेसी विधायक इतने बौखलाए हुए हैं कि मैं यहां की झूठी जाति भोली भाली जनता पर झूठे मुकदमे दर्ज करा कर अपना बदला ले रहे हैं।
  
भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने किसानों के कर्जा माफ करने का वायदा किया था किसी का माफ हुआ क्या? इसके अलावा हर बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता देने की बात की थी किसी को मिला क्या? ये सिर्फ खोखले वायदे कर जनता को धोखा देकर अपने भ्रष्टाचार को दबाए रखने के लिए, अपने काले धन और काले कारनामों को छुपाने के लिए सत्ता हासिल करना चाहते हैं और इसीलिए पूरे देश के चोर-चोर मौसेरे भाई मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं पर अब जनता सब जानती है। 

भारतीय जनता पार्टी ने नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश को भ्रष्टाचारविहीन, पारदर्शी, निर्णायक, लोकाभिमुख और कड़े फैसले लेने वाली सरकार दी है। भाजपा ने नरेन्द्र मोदी जी के रूप में देश को सर्वाधिक परिश्रमी प्रधानमंत्री दिया है आप सभी कार्यकर्ता सम्मेलन के उपरांत  भाजपा प्रत्याशी के साथ सभी कार्यकर्ता विशाल जुलूस के रूप में बस स्टैंड पहुंचे जहां विधानसभा भाजपा कार्यालय का शुभारंभ किया तथा बस स्टैंड मुख्य बाजार नगर परिषद चौराहा होते हुए बस्ती में जनसंपर्क किया।

इस कार्यकर्ता सम्मेलन में जगराम सिंह यादव, नवल चौबे, रामकरण यादव,भानु जैन, बनवारी लाल श्रीवास्तव , सुनील लोधी, डॉ रीता चौधरी, उर्मिला यादव, विशाल यादव, मनीष अग्रवाल, रईस यादव, रामकुमार यादव, उदय सिंह, राजेश लोधी, रंजीत राहोरा, उधम सिंह, करण लोधी, बृजमोहन मुखिया, बृजेंद्र चौबे, हर्ष त्रिपाठी, हरिगोपाल शर्मा, नवल किशोर चौबे सहित ग्राम केंद्र नगर केंद्र के पालक संयोजक प्रभारी एवं पिछोर विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।